scriptअनियंत्रित ट्रोला घर में घुसा, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Uncontrolled trola,Entered the house, | Patrika News

अनियंत्रित ट्रोला घर में घुसा, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2020 12:29:22 am

खटकड़-बूंदी रोड पर मंगलवार रात राताबरड़ा नहर के पास अनियंत्रित होकर ट्रोला दीवार तोडकऱ घर में जा घुसा, जिससे घर में मौजूद महिला की मौत हो गई और पति गंभीर घायल हो गया।

अनियंत्रित ट्रोला घर में घुसा, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

अनियंत्रित ट्रोला घर में घुसा, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

अनियंत्रित ट्रोला घर में घुसा, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल
बूंदी. खटकड़-बूंदी रोड पर मंगलवार रात राताबरड़ा नहर के पास अनियंत्रित होकर ट्रोला दीवार तोडकऱ घर में जा घुसा, जिससे घर में मौजूद महिला की मौत हो गई और पति गंभीर घायल हो गया। घायल को बूंदी जिला चिकित्सालय में लाया गया, जहां से कोटा रैफर किया। हादसे के दौरान परिवार के अन्य सदस्य रिश्तेदार के यहां सामाजिक कार्यक्रम में जाने से घर में नहीं थे।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खटकड़ की ओर से देर रात खाली ट्रोला बूंदी की ओर जा रहा था। तभी राताबरड़ा नहर के निकट ट्रोला अनियंत्रित होकर पास ही एक घर में जा घुसा। हादसा होते ही आस-पास के लोग दौड़ पड़े। पहले तीन जनों के भीतर दबा होने की जानकारी आई। सूचना पुलिस को देकर ग्रामीण मदद में जुट गए। घर का मलबा हटाया गया, जिसमें 42 वर्षीय रामधन बैरागी एवं 40 वर्षीय सुनिता बैरागी दबे हुए निकले। सुनिता की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि रामधन की सांसें चलती दिखाई पडऩे पर एम्बुलेंस की सहायता से बूंदी जिला चिकित्सालय में लाया गया। दोनों पति-पत्नी घर में टीवी देख रहे थे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को कोटा रैफर कर दिया। सूचना पर बूंदी की उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना, कार्यवाहक तहसीलदार प्रीतम मीणा, कोतवाली थानाधिकारी लोकेन्द्र पालीवाल जिला चिकित्सालय पहुंचे। दोनों प्रशासनिक अधिकारियों ने परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी जुटाई। शव को मोर्चरी में रखवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो