scriptपरकोटे के भीतरी शहर में सुधारो जलापूर्ति व्यवस्था | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Under cover,Improve the city,Water su | Patrika News

परकोटे के भीतरी शहर में सुधारो जलापूर्ति व्यवस्था

locationबूंदीPublished: Feb 24, 2021 09:26:33 pm

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा और शहर में नियमित जलापूर्ति की मांग उठाई।

परकोटे के भीतरी शहर में सुधारो जलापूर्ति व्यवस्था

परकोटे के भीतरी शहर में सुधारो जलापूर्ति व्यवस्था

परकोटे के भीतरी शहर में सुधारो जलापूर्ति व्यवस्था
बूंदी. भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा और शहर में नियमित जलापूर्ति की मांग उठाई।
भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अधीक्षण अभियंता से मिलने पहुंचे। उन्हें सौंपे ज्ञापन में बताया कि परकोटे के भीतर स्थित शहर में अनियमित जलापूर्ति हो रही। टेल क्षेत्र तक अभी से पानी पहुंचना बंद हो गया। कई इलाकों में दूषित जलापूर्ति हो रही। पूर्व पार्षद राजेश शेरगढिय़ा ने वार्ड 13 में सोमानियों की गली, धाभाइयों का चौक, कहार मोहल्ला, गणेश गली की पीड़ा सुनाई। उन्हें बताया कि मात्र पन्द्रह मिनट पानी आ रहा है। वार्ड 34 में बालकृष्ण सोनी ने महादेव गली, लखोटिया की गली क्षेत्र में हो रही दूषित जलापूर्ति के बारे में बताते हुए सुधार की मांग रखी।
इसी प्रकार शहर अध्यक्ष महावीर खंगार ने बताया कि चित्तौड़ रोड पर बसी आबादी में जलापूर्ति का समय निर्धारित कराएं। भाजपा नेताओं ने कहा कि अमृत योजना के तहत शहर में नई पाइप लाइन बिछाई गई थी, बावजूद हालात नहीं सुधर रहे। उन्होंने पुरानी गलियों में भी नई पाइप लाइन बिछाने की मांग रखी। इस दौरान शहर उपाध्यक्ष जितेंद्र हाड़ा ने कहा कि जलदाय विभाग शहर के लोगों की पीड़ा गंभीर रहकर सुनें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो