निरीक्षण में मिली खामियां, जताई नाराजगी

अतिरिक्त जिला कलक्टर अमानुल्लाह खान ने मंगलवार को नगर पालिका का निरीक्षण किया। इस दौरान कई विभागों में कमी पाए जाने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए।

By: pankaj joshi

Updated: 30 Sep 2020, 06:17 PM IST

निरीक्षण में मिली खामियां, जताई नाराजगी
अतिरिक्त जिला कलक्टर ने किया वार्षिक निरीक्षण
लाखेरी. अतिरिक्त जिला कलक्टर अमानुल्लाह खान ने मंगलवार को नगर पालिका का निरीक्षण किया। इस दौरान कई विभागों में कमी पाए जाने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए।
शाम 4 बजे पालिका पहुंचे खान ने निरीक्षण के तहत कार्यालय व्यवस्था में आमजन की शिकायतों के आवेदनों का अवलोकन भी किया। ऑडिट रिपोर्ट की पालना व कार्यालय व्यवस्था संबंधित पत्रवालियोंं की जांच के दौरान कई स्थानों पर काफी कमियां पाई गई। इसको लेकर अधिशाषी अधिकारी मुकेश नागर को व्यवस्थाएं दुरस्त करने के निर्देश दिए गए।
बाद में वे उपखण्ड कार्यालय पहुंचे। यहां कोविड-19 संक्रमण को लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने चिकित्सा प्रभारियों को कहा कि नमूनों की संख्या बढाएं व सरकारी कार्यालयों में नो मास्क नो एंट्री के प्रावधान को सख्ती से लागू करें। इस दौरान उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार, पुलिस उपअधीक्षक घनश्याम वर्मा व डॉ. कमल पारेता सहित कई कर्मचारी उपस्थित थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned