प्राचार्य के आश्वासन के बाद तीसरे दिन छात्रों ने खोला बीएजेएम कॉलेज के लगाया ताला

pankaj joshi | Updated: 23 Sep 2019, 10:03:11 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बीएजेएम महाविद्यालय में रिक्त पदों पर व्याख्याताओं की नियुक्ति करने सहित अन्य मांगों को लेकर लगाया ताला विद्यार्थियों ने सोमवार को तीसरे दिन खोला।

नैनवां. बीएजेएम महाविद्यालय में रिक्त पदों पर व्याख्याताओं की नियुक्ति करने सहित अन्य मांगों को लेकर लगाया ताला विद्यार्थियों ने सोमवार को तीसरे दिन खोला। यहां छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर 20 सितंबर को प्रशासनिक ब्लॉक के ताला लगा दिया था।
सोमवार को भी विद्यार्थियों ने सुबह दस बजे कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया और ताला लगाकर छात्रसंघ अध्यक्ष आयुष गोस्वामी, उपाध्यक्ष अंतिमा मीणा, महासचिव पार्वती नागर, संयुक्त सचिव प्रियंका पहाडिय़ा की अगुवाई में दर्जनों छात्र-छात्राएं धरना देकर बैठ गए। ताला नहीं खोला तो प्राचार्य पंकज गुप्ता दोपहर को छात्र-छात्राओं से वार्ता करने पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि अंग्रेजी, लोक प्रशासन व क्म्प्यूटर विषयों के व्याख्याताओं की नियुक्ति के लिए उच्च शिक्षा निदेशालय को अवगत करा दिया। कॉलेज निदेशालय के निर्णय से अवगत करा दिया जाएगा। श्रमिक लगाकर खेल मैदान तैयार करवा दिया, खेल सामग्री तीन दिन में उपलब्ध करा देंगे। इन आश्वासन के बाद छात्रों ने ताला खोल दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned