scriptअरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने वटवृक्ष का ले लिया है रूप | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Urban Co-Operative Bank,banyan tree,h | Patrika News

अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने वटवृक्ष का ले लिया है रूप

locationबूंदीPublished: Oct 18, 2021 07:38:27 pm

शहर के नैनवां रोड स्थित एक निजी मैरिज गार्डन में रविवार को दी अरबन को-ऑपरेटिव बैंक का 20वां वार्षिक अधिवेशन (वर्ष 2019-20 एवं वर्ष 2020-21) आयोजित हुआ।

अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने वटवृक्ष का ले लिया है रूप

अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने वटवृक्ष का ले लिया है रूप

अरबन को-ऑपरेटिव बैंक ने वटवृक्ष का ले लिया है रूप
बैंक का 20वां वार्षिक अधिवेशन सम्पन्न
बूंदी. शहर के नैनवां रोड स्थित एक निजी मैरिज गार्डन में रविवार को दी अरबन को-ऑपरेटिव बैंक का 20वां वार्षिक अधिवेशन (वर्ष 2019-20 एवं वर्ष 2020-21) आयोजित हुआ। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सभापति मधु नुवाल थी। अध्यक्षता बैंक संस्थापक व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि उप सभापति लटूर भाई थे। अधिवेशन में बैंक के संचालक मंडल के सदस्य चतुर्भज गुप्ता, बालमुकंद शर्मा, विकास सुरलाया, हाजी गयासुदीन अंसारी, रीना राणावत, ममता शर्मा व इदरिस बोहरा मंचासीन थे।
अधिवेशन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सभापति नुवाल ने कहा कि अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लगातार प्रगति कर आमजन की जरूरतों को पूरी कर रहा है। इसके साथ ही बैंक सामाजिक क्षेत्र में भी अपनी भागीदारी निभाकर सामाजिक दायित्वों को निर्वहन कर रहा है। उन्होंने अपने उद्बोधन में बूंदी के सौंदर्यीकरण की ओर विशेष ध्यान देने को भी कहा। अध्यक्षता कर रहे बैंक संस्थापक शर्मा ने कहा कि अरबन को-ऑपरेटिव बैक ने आज वटवृक्ष का रूप ले लिया है। इसमें बैंक के सभी अंशधारियों सहित संचालक मंडल के सदस्यों का भी सहयोग रहा है। उन्होंने भविष्य में सामाजिक सरोकारों में बैंक के अग्रणी रहने की प्रतिबद्धता भी दोहराई। बैंक के महाप्रबंधक मोहम्मद उस्मान ने गत आमसभा की कार्यवाही पढकऱ सुनाई। संचालन बैंक के संचालक युद्धराज सोनी ने किया।
92 करोड़ की कार्यशील पूंजी
बैंक अध्यक्ष सत्येश शर्मा ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि 92 करोड़ की कार्यशील पूंजी के साथ आज 72 करोड़ रुपए डिपोजिट है। इसके साथ ही 34 करोड़ रुपए ऋण के रूप में दिए है। बैंक के अंशधारियों की हिस्सा पूंजी 2.25 करोड़ है। वहीं बैंक का अधिवार्षिक लाभ 1.05 करोड़ रुपए है। इसके अलावा बैंक की आरक्षित निधि 16 करोड़ रुपए भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो