उर्दू विषय व मदरसा पैराटीचर्स के लिए किया प्रदर्शन

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां उर्दू विषय को सरकारी स्कूलों में नियमित करने, उर्दू के अध्यापकों की भर्ती व मदरसा पैराटीचर्स को नियमित करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

By: Narendra Agarwal

Updated: 22 Nov 2020, 06:17 PM IST

बूंदी. सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां उर्दू विषय को सरकारी स्कूलों में नियमित करने, उर्दू के अध्यापकों की भर्ती व मदरसा पैराटीचर्स को नियमित करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।
संगठन के जिलाध्यक्ष जावेद खान की अगुवाई में कार्यकर्ता यहां अहिंसा सर्किल पर एकत्र हुए और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष जावेद ने कहा कि राज्य सरकार मांगें नहीं मानेगी तो आंदोलन की राह पकड़ेंगे। इस दौरान जिला महासचिव इरशाद हसनोत, जिला सचिव इमरान खान, पूर्व जिलाध्यक्ष तालिब अंसारी, विधानसभा अध्यक्ष जाकिर कुरैशी, उपाध्यक्ष जाहिद नेता, महासचिव नईम हुसैन, संयुक्त सचिव हनीफ जिलानी, नाजिम हुसैन आदि मौजूद थे।


मास्क व कैरी बैग किए वितरित
बूंदी. शहर के बहादुर सिंह सर्किल सब्जी मंडी में शनिवार को सामथ्र्य सोसाइटी की स्वयंसेविकाओं ने मास्क बांटे। राशी माहेश्वरी एवं रानू शर्मा की अगुवाई में टीम सब्जी मंडी पहुंची, यहां सब्जी खरीदने और बेचने वालों को मास्क बांटे। पॉलीथिन का उपयोग नहीं करने के लिए समझाइश की। कैरी बैग वितरित किए। सामथ्र्य सोसाइटी की टीम ने महिला-पुरुषों को पॉलीथिन के दुष्परिणाम
भी बताए।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned