scriptहमें राजस्थान बुलवालो नहीं तो भूखे मर जाएंगे | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Us rajasthan,If not called,Will die o | Patrika News

हमें राजस्थान बुलवालो नहीं तो भूखे मर जाएंगे

locationबूंदीPublished: May 26, 2020 08:32:37 pm

बेलगाम के पास कर्नाटक में बूंदी जिले के ग्रामीण क्षेत्र के श्रमिक परिवार के चार सदस्य पिछले 34 दिन से अज्ञात सरकारी भवन में रह गए।

हमें राजस्थान बुलवालो नहीं तो भूखे मर जाएंगे

हमें राजस्थान बुलवालो नहीं तो भूखे मर जाएंगे

हमें राजस्थान बुलवालो नहीं तो भूखे मर जाएंगे
बूंदी. बेलगाम के पास कर्नाटक में बूंदी जिले के ग्रामीण क्षेत्र के श्रमिक परिवार के चार सदस्य पिछले 34 दिन से अज्ञात सरकारी भवन में रह गए। इन्हें आने-जाने नहीं दे रहे। पीडि़त परिवार ने कांग्रेस के प्रवासी सहायता कंट्रोल रूम के प्रभारी चर्मेश शर्मा से वीडियो भेजकर मदद की गुहार लगायी। यह सभी जिले के महुआ का देवजी गेण्डोली निवासी मां रामभरोसी, उसका पुत्र बबलू, दो बेटियां मारुति व खुशी बताए।
चारों लॉकडाउन में बेंगलुरु से पैदल ही बूंदी राजस्थान के लिए निकले थे। जिन्हें रास्ते में स्थानीय लोगों ने बेलगाम के रास्ते में गांव में किसी सरकारी भवन में बंद करवा दिया। श्रमिकों के पास मात्र एक मोबाइल बताया जिस पर इनकमिंग भी बंद हो गई। बूंदी से रिचार्ज करवाने पर भी चालू नहीं हुई। ऐसे में अब पीडि़त परिवार से संपर्क नहीं हो रहा। पीडि़त परिवार ने जो वीडियो भेजे उसमें अमानवीय तस्वीर सामने आई। रामभरोसी ने बताया कि खाने में दिनभर में मात्र एक पतली रोटी और एक मु_ी चावल ही मिला। प्रवासी सहायता कंट्रोल रूम के प्रभारी शर्मा ने बताया कि पीडि़त परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी। वे स्वयं इस मामले को एक चुनौती के रूप में लेंगे। उन्होंने सारे मामले की सूचना बूंदी कलक्ट्रेट प्रशासनिक कंट्रोल रूम व जयपुर राज्य सरकार के कंट्रोल रूम को भी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो