राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

पशु चिकित्सालय में लगातार गायों एवं अन्य पशुओं के इलाज को लेकर अव्यवस्थाओं के विरोध में शुक्रवारको यहां राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

By: Narendra Agarwal

Updated: 11 Sep 2021, 05:18 PM IST

तालेड़ा. पशु चिकित्सालय में लगातार गायों एवं अन्य पशुओं के इलाज को लेकर अव्यवस्थाओं के विरोध में शुक्रवारको यहां राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।
संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल जैन की अगुवाई में गौ सेवक पशु चिकित्सालय के बाहर एकत्र हुए और विरोध प्रदर्शन किया। अस्पताल के प्रभारी डॉ. विजय राव के समक्ष विरोध जताकर व्यवस्थाओं को सुधारने की मांग की। गौ सेवकों ने बताया कि सवेरे 8 से दोपहर 2 बजे तक अस्पताल का समय होने के बाद भी पूरे वक्त नहीं खुलता। इस दौरान यदि गोवंश या अन्य मवेशी हाई-वे पर दुर्घटना ग्रस्त या बीमार हो तो उन्हें निजी खर्चे पर बूंदी ले जाना पड़ रहा है। गोसेवकों के सामने गम्भीर समस्या बनी हुई है। समाधान के लिए गौ सेवकों ने अस्पताल के प्रभारी के समक्ष विरोध जताकर 24 घंटे में पशु कंपाउंडर को नियुक्त करने की मांग रखी। प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप जाट, बॉबी गुर्जर, बद्रीविशाल, ओमप्रकाश कहार, सुरेंद्र वर्मा, नीरज गोस्वामी, विशाल शर्मा, बृजमोहन वर्मा, सुरेंद्र बैरवा, मुकेश जाट, चरणजीत वर्मा, सोनू गोस्वामी, त्रिलोक जाट आदि मौजूद रहे।

राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी को चेताया
राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोवंश व मवेशियों के घूमने व सडक़ पर बैठने को लेकर भाजपा नेता जैन ने मौके से ही राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के प्रोजेक्ट डायरेक्टर जे.पी. गुप्ता से फोन पर बात की। उनके समक्ष सुधार की मांग रखी।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned