ग्राम विकास अधिकारी व पंचायत कार्मिकों का मुख्यालय पर ठहराव हो

पंचायतीराज आमचुनाव-2020 की तैयारियों को लेकर गुरुवार को जिला परिषद स्थित कक्ष में मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार की अध्यक्षता में बैठक हुई।

By: pankaj joshi

Published: 20 Nov 2020, 07:13 PM IST

ग्राम विकास अधिकारी व पंचायत कार्मिकों का मुख्यालय पर ठहराव हो
पंचायतीराज चुनाव-2020 की सुविधाओं को लेकर सीइओ ने की समीक्षा, दिए निर्देश
बूंदी. पंचायतीराज आमचुनाव-2020 की तैयारियों को लेकर गुरुवार को जिला परिषद स्थित कक्ष में मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में उन्होंने निर्देश दिए कि जिला प्रशासन की ओर से उपलब्ध करवाए गए सोडियम हाइपोक्लोराइड केमिकल का प्रत्येक मतदान बूथ पर छिडक़ाव करवाए। प्रत्येक पोलिंगबूथ को कोविड-19 संक्रमण की संभावनाओं से मुक्त करवाए। प्रत्येक बूथ पर पानी, बिजली, साफ-सफाई सहित शौचालयों की व्यवस्था रहे।
सीइओ ने मतदान दिवस को प्रत्येक मतदाता के हाथ सैनिटाइज करने की व्यवस्था सहित मतदाताओं से सोशल डिस्टेंस की पालना सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। पॉलिंगबूथ तक जाने वाले आमरास्तों से अवैध अतिक्रमण तत्काल हटाए। यह भी निर्देश दिए कि मतदान व आगामी दिवस को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर संबंधित ग्राम विकास अधिकारी सहित पंचायत कार्मिकों का ठहराव हो। पंचायत समिति मुख्यालय पर उपखण्ड अधिकारी की अध्यक्षता में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी व विकास अधिकारी के साथ संस्था प्रधानों की बैठक आयोजित कर पोलिंग बूथों की सुविधाओं की समीक्षा करें। बैठक में नरेगा के अधिशासी अभियंता प्रियव्रत सिंह, पंचायत समिति केशवरायपाटन के विकास अधिकारी दिवाकर मीणा, नैनवां के जतन सिंह गुर्जर, हिण्डोली के राजकुमार सोनी, पंचायत समिति बूंदी के सहायक अभियंता मोहनलाल मीणा, तालेड़ा के अजहर खान, नैनवां के मंदराज तथा केपाटन के दशरथ मीणा आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned