कोरोना नियमों का उल्लंघन, दो शराब की दुकानें सीज

कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ नगर परिषद ने कार्रवाई की। नगर परिषद की टीम ने नैनवां रोड क्षेत्र पर दो शराब की दुकान को सीज की।

By: pankaj joshi

Updated: 09 Apr 2021, 09:45 PM IST

कोरोना नियमों का उल्लंघन, दो शराब की दुकानें सीज
बूंदी. कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ नगर परिषद ने कार्रवाई की। नगर परिषद की टीम ने नैनवां रोड क्षेत्र पर दो शराब की दुकान को सीज की। आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया की अगुवाई में मौके पर पहुंची टीम को दोनों दुकानों पर बिना मास्क पहने लोग दिखे और कहीं भी सोशल डिस्टेंसिग नजर नहीं आई। साथ ही दोनों दुकानो के अंदर बैठकर लोग शराब का सेवन कर रहे थे। जिसके चलते टीम ने दोनों दुकान पर 500-500 रुपये का जुर्माना लगाते हुए 48 घंटे के लिए दुकान को सीज कर दिया। इस दौरान नायब तहसीलदार प्रीतम मीणा भी मौजूद थी। मीणा ने बताया कि सभी दुकानदार नियमों की कड़ाई से पालना करें।
24 घंटे के लिए की 3 दुकानें सीज
हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे में गुरुवार को जेईटी टीम ने कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तीन दुकानों को 24 घंटे के लिए सीज कर दिया। तहसीलदार केसरी सिंह ने बताया कि हिण्डोली में जेटीई टीम में उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी, विकास अधिकारी नरेंद्र मीणा, थाना अधिकारी मुकेश मीणा अन्य कार्मिकों द्वारा बाजार में कोविड गाइडलाइन की सख्ती से पालना के लिए भ्रमण किया। व्यापारियों व लोगों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए पाबंद किया। इस दौरान तीन दुकानों पर अत्यधिक भीड़, बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के पाए जाने पर तीनों दुकानों को 24 घंटे के लिए सीज कर दिया। सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम 4 बजे सीज की दुकानों को तहसील कर्मचारियों की देखरेख में खोला जाएगा।
नैनवां. कोविड-19 की गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर गुरुवार शाम को नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने कस्बे की तीन प्रतिष्ठानों को तीन-तीन दिन के लिए सीज कर दिया। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि जिला कलक्टर व उपखंड अधिकारी के निर्देशानुसार गुरुवार को पुलिस व पालिकाकर्मियों के साथ कस्बे में भ्रमण किया। व्यापारियों एवं अन्य व्यक्तियों को मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिए पाबंद किया। इस दौरान बिना मास्क तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना न करने पर तीन प्रतिष्ठानों को तीन-तीन दिन के लिए सीज किया। तीन दिन की अवधि समाप्त होने पर 11 अप्रेल को शाम 6 बजे पालिका कर्मचारी जाकर प्रतिष्ठानों को सीज मुक्त करेंगे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned