बाहर से आने वालों को किया होम आइसोलेट

कस्बे में अब तक तीन सौ से अधिक जने बाहर से आ चुके। इन्हें चिकित्सा टीम ने घरों में रहने के लिए पाबंद किया।

By: pankaj joshi

Published: 31 Mar 2020, 09:53 PM IST

बाहर से आने वालों को किया होम आइसोलेट
तलवास. कस्बे में अब तक तीन सौ से अधिक जने बाहर से आ चुके। इन्हें चिकित्सा टीम ने घरों में रहने के लिए पाबंद किया।मंगलवार को दिल्ली से आए युवक को खांसी-जुकाम व बुखार की तकलीफ होने पर उसे होम आइसोलेट किया गया। चिकित्सा प्रभारी रवि वैष्णव ने बताया कि पीडि़त को जांच के लिए भेजा जाएगा।
इंद्रगढ़. क्षेत्र में बाहर से आने वालों की संख्या 1218 हो गई। सभी के स्वास्थ्य की चिकित्सा विभाग ने जांच कराई और घरों में रहने को कहा। राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय के चिकित्सा प्रभारी डॉ गणेश लाल मीना ने बताया कि कुछ लोग भीलवाड़ा से भी आए। सभी को होम आइसोलेट कर दिया। अब नजर रखी जाएगी।
भण्डेड़ा. ग्राम पंचायत रानीपुरा की दुकानों में लोगों ने खरीदारी के वक्त सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा। यहां कई जने मास्क पहने हुए भी दिखे।
भण्डेड़ा. लॉकडाउन में होनर्स ग्रुप के सदस्यों ने लोगों को जागरूक किया। उन्हें मास्क बांटे। संस्था अध्यक्ष चंद्रशेखर गोचर ने बताया कि इस कार्य में बांसी सरपंच सत्यप्रकाश शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विपुल गोयल, सचिव नितेश शर्मा व गो सारथी मुहिम के संयोजक युवराज स्वर्णकार जुटे रहे। इन्होंने बताया कि जरूरतमंदों के साथ-साथ मवेशियों व पक्षियों के लिए भी दाना डाला गया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned