scriptपानी के लिए ग्रामीणों को एक किलोमीटर का फेरा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Water,The villagers,One kilometer,Rou | Patrika News

पानी के लिए ग्रामीणों को एक किलोमीटर का फेरा

locationबूंदीPublished: Dec 10, 2019 02:12:31 pm

रामनगर पंचायत के रामनगर कंजर कॉलोनी में पेयजल के लिए लोगों को रोजाना 1 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ रहा है।

पानी के लिए ग्रामीणों को एक किलोमीटर का फेरा

पानी के लिए ग्रामीणों को एक किलोमीटर का फेरा

पानी के लिए ग्रामीणों को एक किलोमीटर का फेरा
बूंदी. रामनगर पंचायत के रामनगर कंजर कॉलोनी में पेयजल के लिए लोगों को रोजाना 1 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ रहा है। वार्ड पंच बालकदास ने बताया कि ग्राम पंचायत खेरूणा गांव से पूर्व में पेयजल आपूर्ति के लिए पाइप लाइन डली हुई थी, जिससे कॉलोनी में जलापूर्ति हो रही थी, लेकिन बूंदी-बिजौलिया मार्ग निर्माण के दौरान पेयजल आपूर्ति की लाइन सडक़ के नीचे दब गई। इसके बाद गांव की पेयजल आपूर्ति पूर्णतया बंद हो गई। अब गांव में बनी पानी की टंकियां नाकारा हो गई। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने पंचायत, पंचायत समिति, जिला मुख्यालय तक गुहार लगाई, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इधर, सरपंच मुकेश मेघवाल ने बताया कि कंजर कॉलोनी में जलदाय विभाग से कई बार पाइप लाइन डालने के लिए कहा दिया, सुनवाई नहीं हो रही।
जर्सिया पाकर खिले चेहरे
बूंदी. राजकीय प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मीपुरा बरड़ में सोमवार को छात्र-छात्राओं को जर्सियां वितरित की गई। छात्र-छात्राओं को शिक्षिका राजश्री खींची और सुनीता नागर ने जर्सी वितरण किया। जर्सियां पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो