scriptआखिर ऐसा क्या हुआ कि रचना ने रच डाली मौत की यह कहानी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,What the hell happened,Composed,This | Patrika News

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रचना ने रच डाली मौत की यह कहानी

locationबूंदीPublished: Jan 25, 2020 12:39:19 pm

नैनवां थाना क्षेत्र के बाछोला गांव निवासी 30 वर्षीया विवाहिता रचना कंवर पत्नी महावीर सिंह अपने ही मकान में एक कमरे में फंदे पर झूल गई।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रचना ने रच डाली मौत की यह कहानी

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रचना ने रच डाली मौत की यह कहानी

आखिर ऐसा क्या हुआ कि रचना ने रच डाली मौत की यह कहानी
नैनवां थाना क्षेत्र के बाछोला गांव निवासी 30 वर्षीया विवाहिता रचना कंवर पत्नी महावीर सिंह अपने ही मकान में एक कमरे में फंदे पर झूल गई। विवाहिता शुक्रवार देर शाम को ही फंदे पर झूल गई थी। पुलिस को रात को सूचना मिलने पर बाछोला गांव पहुंची और शव को कब्जे में लिया। प्रथम दृष्टया विवाहिता के फंदे पर झूलने के कारणों का पता नही चल पाया। महिला के फांसी पर झूलने की सुचना पीहर वालों ने ही पुलिस को दी। उसके बाद थानाधिकारी ओमप्रकाश सोलंकी, एएसआई नन्दसिंह राजावत बाछोला गांव पहुंचे। रात को ही पीहर पक्ष के लोग भी कोटा से बाछोला गांव पहुंच गए थे। शव को रात 12 बजे नैनवां चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया था। पुलिस ने बताया कि विवाहिता के पति महावीर सिंह ने रिपोर्ट दी है कि वह बडौली गांव में शराब के ठेके पर सेल्समेन है। शाम को पत्नी ने फोन किया कि वह फांसी लगा रही है। पत्नी के इस तरह का फोन आया तो पड़ोसी को फोन कर घर पर भेजा तो पत्नी कमरे को बंद कर फंदे पर लटकी मिली। पड़ोसियों ने ही कमरे के किवाड़ तोडकऱ फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार सुबह पीहर पक्ष के लोगों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। शव पीहर पक्ष के सुपुर्द कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो