script11 केवी लाइन का टूटा तार, एक बीघा गेहूं की फसल जलकर राख | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Wheat, Farm, Farmer, LT Line | Patrika News

11 केवी लाइन का टूटा तार, एक बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

locationबूंदीPublished: Apr 02, 2020 09:05:39 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

ग्राम पंचायत क्षेत्र के अमरतिया गांव के निकट गुरुवार सुबह 11 बजे बिजली का तार टूटकर खेत में गिरने से दो किसानों की एक बीघा से अधिक गेहूं की फसल जलकर राख हो गई।

11 केवी लाइन का टूटा तार, एक बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

11 केवी लाइन का टूटा तार, एक बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

हिण्डोली. ग्राम पंचायत क्षेत्र के अमरतिया गांव के निकट गुरुवार सुबह 11 बजे बिजली का तार टूटकर खेत में गिरने से दो किसानों की एक बीघा से अधिक गेहूं की फसल जलकर राख हो गई।
जानकारी के अनुसार खेत के ऊपर से गुजर रही एलटी लाइन का तार अचानक टूटकर गेहूं की फसल में गिर गया। इससे जगदीश सैनी व मोहन लाल सैनी के खेत में खड़ी फसल जल गई। फसल जलती देखकर आस-पास कार्य कर रहे बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। तब सभी ने मिलकर आग बुझाई।

खेतों में लगी आग
गेण्डोली. फोलाई पंचायत के गोपालपुरा गांव के खेतों में गुरुवार को अचानक आग लग गई। यहां बद्रीलाल मीणा के खेत में मशीन नौलाइयों से भूसा बनाया रही थी। तभी यह हादसा हो गया।सूचना पर गेण्डोली थाना पुलिस व सरपंच रामस्वरूप खींचा, ग्राम विकास अधिकारी सीताराम खारवाल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो