scriptअब बूंदी में हो सकेगी कोरोना जांच, जल्दी मिलेगी रिपोर्ट | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Will be in Bundi now,Corona probe,Rep | Patrika News

अब बूंदी में हो सकेगी कोरोना जांच, जल्दी मिलेगी रिपोर्ट

locationबूंदीPublished: Nov 29, 2020 08:18:49 pm

बूंदी के सामान्य चिकित्सालय में नवनिर्मित आरटीपीसीआर लैब का लोकार्पण शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया।

अब बूंदी में हो सकेगी कोरोना जांच, जल्दी मिलेगी रिपोर्ट

अब बूंदी में हो सकेगी कोरोना जांच, जल्दी मिलेगी रिपोर्ट

अब बूंदी में हो सकेगी कोरोना जांच, जल्दी मिलेगी रिपोर्ट
उपचार भी जल्दी
बूंदी. बूंदी के सामान्य चिकित्सालय में नवनिर्मित आरटीपीसीआर लैब का लोकार्पण शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया।
जिला कलक्टर आशीष गुप्ता, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जी.एल. मीणा, पीएमओ डॉ. प्रभाकर विजय वीसी के माध्यम से इस कार्यक्रम से जुड़े। विजय ने बताया कि बूंदी में इस लैब के शुरू होने से कोरोना प्रबंधन प्रभावी हो सकेगा। अब कोविड-19 की जांच इस लैब में हो सकेगी और जल्दी ही रिपोर्ट प्राप्त हो सकेगी। जिससे उपचार भी जल्दी ही शुरू हो सकेगा।

 


प्रभात फेरी निकालकर मास्क लगाने की हिदायत दी
कापरेन. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नगर पालिका कर्मचारियों ने कस्बे में शनिवार को कस्बे के वार्ड 11 में प्रभात फेरी निकाल कर आमजन को जागरूक किया और मास्क लगाने की हिदायत दी। कोविड प्रभारी लोकेश गौतम, श्रीकांत टेलर ने बताया कि कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी भावेश रजक के निर्देश पर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप पर नियंत्रण करने को लेकर पालिका कर्मचारियों द्वारा कस्बे में प्रभात फेरी निकाली। कस्बेवासियों को संक्रमण के प्रति जागरूक किया और बेवजह बाहर नहीं घूमने, आवश्यक होने पर मास्क लगाकर ही बाहर जाने की हिदायत दी गई। इस दौरान श्रीकांत टेलर सहित कर्मचारी मौजूद रहे। रैली के दौरान धनराज जमादार, कमल डागर, महावीर, दिनेशकुमार, घासीलाल नरवाल, सनी, शिवराज मुरली आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो