बिजली की समस्या को लेकर किसानों का प्रदर्शन, 2 घंटे तक जताया आक्रोश

मरां जीएसएस से जुड़े थ्री फेज बिजली के फीडर वाले किसानों को निर्धारित समय मिलने वाली थ्री फेज बिजली पर्याप्त नहीं मिलने व सुबह शाम पीने के पानी के लिए थ्री फेज बिजली नहीं मिलने की समस्या को लेकर रविवार को किसान जीएसएस पर पहुंचे व प्रदर्शन कर 2 घंटे तक विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया।

By: pankaj joshi

Published: 27 Jul 2020, 08:24 PM IST

बिजली की समस्या को लेकर किसानों का प्रदर्शन, 2 घंटे तक जताया आक्रोश
भण्डेड़ा. मरां जीएसएस से जुड़े थ्री फेज बिजली के फीडर वाले किसानों को निर्धारित समय मिलने वाली थ्री फेज बिजली पर्याप्त नहीं मिलने व सुबह शाम पीने के पानी के लिए थ्री फेज बिजली नहीं मिलने की समस्या को लेकर रविवार को किसान जीएसएस पर पहुंचे व प्रदर्शन कर 2 घंटे तक विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया।
किसानों का यह भी कहना था कि जीएसएस पर बिजली की जानकारी करते है तो कर्मचारी अभद्रता करते हैं। आक्रोशित किसान रामदेव सेन भंवरलाल मीणा बनवारीलाल सैन गोपाल प्रजापत आदि किसानों का कहना था कि इस समय बरसात नहीं होने से आसपास में पशुओं के लिए पानी नहीं है, लेकिन बिजली नहीं मिलने से पानी के लिए इधरउधर भटकते हुए फिर रहे है। किसानों ने कहा कि 5 दिन में व्यवस्था में सुधार नहीं होता है तो आंदोलन किया जाएगा।
इधर, इस संबंध में विभाग के कनिष्ठ अभियंता भूपेन्द्र कुमार मीणा का कहना है कि बिजली कटौती की जानकारी करेंगे। किसानों की पीने के पानी के लिए सुबह शाम जो बिजली मांगी जा रही है उस बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा। जैसे आदेश मिलेगा व्यवस्था कर दी जाएगी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned