scriptकांग्रेस की सहायता से 46 प्रवासी मजदूर बिहार रवाना | Bundi News, Bundi Rajasthan News,With the help of congress,46 migrant | Patrika News

कांग्रेस की सहायता से 46 प्रवासी मजदूर बिहार रवाना

locationबूंदीPublished: Aug 06, 2020 06:51:00 pm

लॉकडाउन के कारण बूंदी से चार महीने बाद अपने घर के लिए रवाना हुए तो प्रवासी मजदूरों के चेहरों पर खुशी दौड़ गई।

कांग्रेस की सहायता से 46 प्रवासी मजदूर बिहार रवाना

कांग्रेस की सहायता से 46 प्रवासी मजदूर बिहार रवाना

कांग्रेस की सहायता से 46 प्रवासी मजदूर बिहार रवाना
बूंदी. लॉकडाउन के कारण बूंदी से चार महीने बाद अपने घर के लिए रवाना हुए तो प्रवासी मजदूरों के चेहरों पर खुशी दौड़ गई। बिहार के निवासी 46 प्रवासी मजदूरों को बुधवार शाम बूंदी के हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान से कांग्रेस प्रवासी सहायता कंट्रोल रूम के प्रभारी चर्मेश शर्मा ने रवाना किया। सभी मजदूरों के चेहरे पर अपने परिवार के पास जाने की खुशी छलक उठी। बिहार निवासी प्रवासी मजदूर जागीर ने बताया कि रोजगार के लिए वह बूंदी आए थे।


कोविड की गाइड लाइन की सख्ती से पालन हो
बूंदी. भाजपा ने शहर में चिकित्सा व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने ज्ञापन में बताया कि कोविड की गाइड लाइन की सख्ती से पालन हो। चिकित्सा व्यवस्था सुचारू हो, कोविड पॉजिटिव का समय से इलाज कराएं एवं उनके रहने खाने के उचित प्रबंध हो। अभी कोविड पॉजिटिव को कई दिनों तक सूचना के बाद भी इलाज उपलब्ध नहीं कराया जा रहा। परिजनों, सम्पर्कित की कोविड जांच नहीं की जा रही। शहर में लॉकडाउन को लेकर पूर्ण योजना बने फिर भविष्य में लॉकडाउन की घोषणा की जाए। ताकि जनता व व्यापारियों को असुविधा न हो। पूरे शहर में सैनिटाइजर का छिडक़ाव कराए।

ट्रेंडिंग वीडियो