scriptमहिलाएं जागरूक बने, युवा सुरक्षा व सम्मान दे | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Women become aware,Youth protection,A | Patrika News

महिलाएं जागरूक बने, युवा सुरक्षा व सम्मान दे

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2020 08:40:05 pm

राजस्थान पुलिस की ओर से महिलाओं से जुड़े अपराधों में कमी लाने के लिए मंगलवार को आवाज का आगाज अभियान के तहत नैनवां नगरपालिका के सभागार में ऑपरेशन आवाज कार्यक्रम के तहत महिलाओं व युवाओं की जागरूकता सभा का आयोजन किया।

महिलाएं जागरूक बने, युवा सुरक्षा व सम्मान दे

महिलाएं जागरूक बने, युवा सुरक्षा व सम्मान दे

महिलाएं जागरूक बने, युवा सुरक्षा व सम्मान दे
पुलिस ने आवाज का आगाज सभा का आयोजन किया
नैनवां. राजस्थान पुलिस की ओर से महिलाओं से जुड़े अपराधों में कमी लाने के लिए मंगलवार को आवाज का आगाज अभियान के तहत नैनवां नगरपालिका के सभागार में ऑपरेशन आवाज कार्यक्रम के तहत महिलाओं व युवाओं की जागरूकता सभा का आयोजन किया। सभा में पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट व थानाधिकारी रामलाल मीणा ने महिलाओं के अधिकारों से जुड़े कानूनी अधिकारों की जानकारी दी। सभा में सीडीपीओ दुर्गालाल कारपेंटर, एएसआई तारांचद, महिलाओं के प्रतिनिधियों के रूप में महिला पर्यवैक्षक तंजीन बानो, कमलेश शर्मा, सहित नैनवां क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आाशा सहयोगिनियों ने तथा युवाओं की ओर से बजरंगदल के जिला संयोजक लक्की चौपड़ा, अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संभागीय संगठन मंत्री विजय मीणा, भाजयुमों के शहर महामंत्री दीपक चौपड़ा, छोटूलाल गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिलखु्रश पोटर व शेखर व्यास, कैलाशंद सैनी सहित अन्य मौजूद रहे।
हिण्डोली. विशेष अभियान “आवाज” के तहत पुलिस के साथ अन्य विभागों की ओर से महिला अधिकार एवं उनकी सुरक्षा के सम्बंध में जागरूक किया गया। इस दौरान वृताधिकारी एसएस विश्नोई, थानाधिकारी मुकेश मीणा, ग्राम पंचायत सथूर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, एएनएम पीएचसी सथूर अन्य महिला कार्यकर्ता आदि को जानकारी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो