scriptयुवाओं ने संभाला मोर्चा, बाहरी को प्रवेश नहीं | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Youth,Handled front,No entry to exter | Patrika News

युवाओं ने संभाला मोर्चा, बाहरी को प्रवेश नहीं

locationबूंदीPublished: Apr 08, 2020 10:33:00 pm

भण्डेड़़ा. क्षेत्र में बाहरी लोगों को अब प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा।

युवाओं ने संभाला मोर्चा, बाहरी को प्रवेश नहीं

युवाओं ने संभाला मोर्चा, बाहरी को प्रवेश नहीं

युवाओं ने संभाला मोर्चा, बाहरी को प्रवेश नहीं
भण्डेड़़ा. क्षेत्र में बाहरी लोगों को अब प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा। बांसी बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा उपप्रबंधक पवन कुमार शर्मा ने बुधवार को बाजार में घूमकर दुकानदारों से सोशल डिस्टेंस की पालना की अपील की। सांवतगढ़ में होनर्स ग्रुप के सदस्य शंकर सिंह हाड़ा, महेंद्र सिंह, मधु सेन ने बताया कि बांसी-बूंदी मार्ग पर बिना काम किसी को आने-जाने नहीं दिया जाएगा।
देई. क्षेत्र के प्रमुख रास्तों को अब अवरोध डालकर बंद कर दिया। पुराने थाने के रास्ते पर कांटों की बाड़ कर दी गई, जिससे कोई आए-जाए नहीं।डोकून गांव में ग्रामीण दिनेश नागर, दिलराज, श्याम सिंह, ओमप्रकाश, धनराज, दिलखुश ने बताया कि बाहरी लोगों को अब प्रवेश नहीं करने देंगे।
पक्षियों के लिए बांधे परिंडे
नोताडा. क्षेत्र के मालिकपुरा गांव में आधा दर्जन युवकों ने पक्षियों के लिए परिंडे बांधे। ग्रामीण संगीता चौधरी, सागर प्रजापत, महावीर प्रजापत, रघुवीर चौधरी, टिंकु प्रजापत ने परिंडों में पानी भरने की जिम्मेदारी ली।
बांसी.दुव्र्यसन मुक्ति मंच के जिला संयोजक किशन लाल कहार ने बुधवार को दुगारी पंचायत के रघुनाथपुरा में बनी के बालाजी परिसर में ग्रामीणों के साथ परिंडे बांधे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो