scriptगड्ढ़ों में तब्दील होती सडक़, लोगों को हो रही परेशानी | Bundi News, Bundi Rajasthan,Road,The pits,Trouble | Patrika News

गड्ढ़ों में तब्दील होती सडक़, लोगों को हो रही परेशानी

locationबूंदीPublished: Oct 26, 2019 12:53:08 pm

रानीपुरा गांव में सार्वजनिक निर्माण विभाग की सडक़ के दोनों ओर नालियां नहीं होने से सडक़ पर कीचड़ फैलने से सडक़ गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है।

गड्ढ़ों में तब्दील होती सडक़, लोगों को हो रही परेशानी

गड्ढ़ों में तब्दील होती सडक़, लोगों को हो रही परेशानी

भण्डेड़ा. रानीपुरा गांव में सार्वजनिक निर्माण विभाग की सडक़ के दोनों ओर नालियां नहीं होने से सडक़ पर कीचड़ फैलने से सडक़ गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है। क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांव के ग्रामीणों के लिए जिला मुख्यालय जाने के लिए यह मुख्य मार्ग है।
जानकारी के अनुसार बांसी-बूंदी मुख्य मार्ग पर आवागमन वाले रास्ते पर रानीपुरा में लगभग 400मीटर सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा सडक़ के दोनों ओर नालियां नहीं बनी होने से आबादी क्षेत्र का पानी सडक़ों पर फैला हुआ है। जिसके कारण सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई है।
ग्रामीण हरिराम गुर्जर, जुगल शर्मा आदि ने बताया कि आबादी क्षेत्र होने से नालियों का पानी सडक़ पर फैल रहा है। वाहनों के आवागमन से जगह जगह पर पानी रुका होने सडक़ गडï्ïढ़े में तब्दील हो चुकी है। वही गडï्ढ़ों में लम्बे समय तक कीचड़ रहने से मच्छर पनपने से ग्रामीण बीमारियों की चपेट में आ रहे है। आए दिन इस मार्ग पर वाहन चालक सडक़ के गड्ढ़ों में फिसलकर चोटिल होते जा रहे है। कई बार गड्ढ़ों में दुपहिया वाहन चालक गिरने से चोटिल हो रहे है। इस समस्या को ग्रामीणों ने कई बार विभाग को अवगत करवा दिया है, हर बार आश्वासन देकर दे दिया जाता है। ग्रामीणों ने जल्द ही सडक़ के दोनों ओर नालियों का निर्माण करवाने की मांग की है ताकि इस मार्ग से गुजरने वालों को समस्या से निजात मिल सके।
इस संदर्भ में विभाग के सहायक अभियंता का कहना है कि क्षतिग्रस्त सडक़ के गड्ढ़ों को भरने के निर्देश दे रखे है फिर भी नही भरें होगें तो जल्द ही दुरूस्त करवा दिया जाएगा।
हेमराज चौधरी,सहायक अभियंता
सार्वजनिक निर्माण विभाग नैनवां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो