सडक़ के गड्ढ़ों से वाहन चालक परेशान

कस्बे में बालाजी चारदीवारी के पास वाली पुलिया के समीप गड्ढे होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

pankaj joshi

November, 1008:19 PM

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नोताड़ा. कस्बे में बालाजी चारदीवारी के पास वाली पुलिया के समीप गड्ढे होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को धान व सोयाबीन की बोरियोंं से भरी ट्रॉली के टायर धंस गए। ट्रॉली पलटने से बच गई। ट्रैक्टर चालक ने मजदूरों से ट्रॉली को खाली करवाया। इस दौरान करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। कई वाहनों को देेहीख़ेेेडा होकर गुजरना पड़ा। ग्रामीण मुकेश सेन, धनराज मीणा व प्रहलाद सेन ने बताया कि पुलिया के पास की सडक़ पर गड्ढे हो रहे हैं। जिससे आवागमन में दिक्कत आ रही है।

सडक़ का कार्य प्रारम्भ, दिसम्बर तक होगा पूरा
रोटेदा. पिछले दस माह से बंद पड़े स्टेट हाइवे 37 ए कापरेन रोटेदा सडक़ का कार्य जल्द पूरा होगा। सडक़ पर फैली गिट्टी में आए दिन वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे थे। इस पर राजस्थान पत्रिका में 4 नवम्बर को सडक़ पर फैली गिट्टी हो रही जानलेवा नामक शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।तो सार्वजनिक निर्माण विभाग के जिम्मेदार अधिकारी हरकत में आ गए। शनिवार को सडक़ निर्माण ठेकेदार ने कार्य प्रारंभ कर दिया।
चम्बल घडिय़ाल में नहीं बनेगी सडक़
रोटेदा से चम्बल पुलिया के बीच संवेदक द्वारा पूर्व में बनी डामर सडक़ को नव निर्माण के लिए उखाड़ दिया, लेकिन वन विभाग के अड़ंगे के चलते कार्य पर रोक लग गई। सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रामरतन नराणीया ने बताया कि स्टेट हाइवे 37 ए सडक़ पर कार्य प्रारंभ करवा दिया है। जिसे संवेदक दिसम्बर तक पूरा कर देगा।

pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned