scriptलोगों का विरोध, ध्वस्त नहीं कर पाए प्याऊ | Bundi News, Bundi Rajasthan,The people,against,Destroyed,Drink | Patrika News

लोगों का विरोध, ध्वस्त नहीं कर पाए प्याऊ

locationबूंदीPublished: Oct 14, 2019 08:18:32 pm

कापरेन. कस्बे के शक्ति चौराहे पर नगरपालिका प्रशासन की ओर से आमजन को फ्लोराइडमुक्त शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए करीब एक माह पूर्व सवा लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित आधुनिक प्याऊ विवाद का केंद्र बनी हुई है।

लोगों का विरोध, ध्वस्त नहीं कर पाए प्याऊ

लोगों का विरोध, ध्वस्त नहीं कर पाए प्याऊ

कापरेन. कस्बे के शक्ति चौराहे पर नगरपालिका प्रशासन की ओर से आमजन को फ्लोराइडमुक्त शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए करीब एक माह पूर्व सवा लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित आधुनिक प्याऊ विवाद का केंद्र बनी हुई है। केशवरायपाटन उपखण्ड अधिकारी के आदेश की पालना में सोमवार को नगर पालिका अधिशासी अधिकारी नरेश कुमार राठौर कर्मचारियों को लेकर प्याऊ को ध्वस्त करने पहुंचे तो कस्बेवासियों का विरोध झेलना पड़ा। विरोध के चलते पालिका कर्मचारियों को वापस लौटना पड़ा।
कस्बे में शक्ति चौराहे के निकट पालिका प्रशासन की ओर से आधुनिक प्याऊ का निर्माण करवाया जा है। यहां पास ही स्थित मकान के मालिक द्वारा उपखण्ड अधिकारी के सामने आपत्ति जताने के बाद प्याऊ के निर्माण पर प्रशासन ने रोक लगा दी। इसके बाद उपखंड अधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को नवनिर्मित प्याऊ हटाने के आदेश दिए थे। इस पर पालिका कर्मचारी प्याऊ को हटाने गए थे। सूचना पर पूर्व पार्षद मनोज सिंह, नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश मीणा व कस्बे के युवा मौके पर पहुंचे और प्याऊ को हटाने का विरोध किया। कस्बेवासियों के विरोध को देखते हुए अधिशासी अधिकारी व कर्मचारियों को वापस लौटना पड़ा। बाद में सभी थाने पर भी पहुंचे और उपखण्ड अधिकारी के नाम थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालो में नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश, पूर्व पार्षद मनोज, बलराम गौतम, ललित मीणा, सुरेश खारोल, चेतन चौधरी, रामफू ल गोचर आदि शामिल थे। अधिशासी अधिकारी राठौर ने बताया कि उपखण्ड अधिकारी के आदेश पर प्याऊ को हटाने गए थे, लेकिन लोगों के विरोध और पुलिस जाप्ता नहीं होने से वापस लौटना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो