चुनाव सम्पन्न: लगातार तीसरी बार बंशीलाल बने अध्यक्ष

कस्बे में रविवार को जल उपभोक्ता संगम बायीं मुख्य नहर ग्राम बरुंधन व धनातरी अध्यक्ष पद के लिए राजकीय बालिका विद्यालय में मतदान हुआ।

By: Narendra Agarwal

Published: 11 Oct 2021, 07:52 PM IST

जल उपभोक्ता संगम अध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न
बरुन्धन. कस्बे में रविवार को जल उपभोक्ता संगम बायीं मुख्य नहर ग्राम बरुंधन व धनातरी अध्यक्ष पद के लिए राजकीय बालिका विद्यालय में मतदान हुआ। जानकारी के अनुसार सुबह सीएडी से जेईएन विकास गोस्वामी व इरफान मोहम्मद की मौजूदगी में मतदान शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे तक चला। अध्यक्ष पद के लिए कुल 406 मतदाताओं ने मतदान किया। जिसमें उम्मीदवार बंशीलाल सुमन को 189, पुरुषोत्तम प्रजापत को 130 व भंवरलाल मीणा को 77 मत प्राप्त हुए। कुल मतों में से दस मत निरस्त हुए। चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए बंशीलाल सुमन की 59 मतों से जीत हुई। इससे पूर्व भी विजय उम्मीदवार लगातार पिछले दो चुनाव जीतकर अध्यक्ष पद सम्भालते आ रहे हैं। इस दौरान ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष रामपाल सुमन, महावीर सुमन, पुरुषोत्तम शर्मा, विनोद चित्तौड़ा, रामनिवास मीणा, मनफूल सैनी, प्रहलाद गुर्जर, गणपत सैनी आदि मौजूद थे।

 

माता के दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु
तलवास. कस्बे से श्रद्धालु मातारानी के दर्शन के लिए इंद्रगढ़ पैदल व निजी साधनों से पहुंच रहे है। लोगों ने बताया कि गत दो वर्षों से कोरोना के चलते मां बीजासन के दर्शन नहीं हो पाए थे, लेकिन इस बार दर्शन की अनुमति होने से श्रद्धालु यहां से इंद्रगढ़ पहुंच रहे हैं।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned