script

No mask – no entry : बूंदी में महामारी की वह भयावह तस्वीरें सबने देखी, अब यह…

locationबूंदीPublished: Dec 02, 2021 06:41:04 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

पार्षदों की टीम जुटेगी, ‘नो मास्क, नो एन्ट्री’ को लेकर सख्ती

No mask - no entry : बूंदी में महामारी की वह भयावह तस्वीरें सबने देखी, अब यह...

No mask – no entry : बूंदी में महामारी की वह भयावह तस्वीरें सबने देखी, अब यह…

बूंदी. कोरोना से सुरक्षा के लिए बूंदी जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए मुहिम तेज कर दी। ‘अब नो मास्क -नो एंट्री’ को लेकर भी सख्ती बरती जाएगी।

जिला कलक्टर रेणू जयपाल ने यहां कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों और शहर के पार्षदों के साथ बैठक की। कलक्टर जयपाल ने कहा कि पार्षद एवं व्यापारिक संगठन इस मुहिम में मदद करें। पार्षदों का आह्वान किया कि वह अपने-अपने वार्डों में व्यापक जागरूकता लातेे हुए शत-प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित कराएं। उन्होंने कहा कि महामारी की भयावह तस्वीर सबने देखी है, वैसे हालात दोबारा ना आने पाएं इसके लिए हम सबकी सजग भूमिका जरूरी है। कलक्टर एवं एडीएम एयू खान के साथ पार्षदों ने पूरे नगर परिषद क्षेत्र में व्यापक रणनीति के तहत वंचित लोगों का टीकाकरण कराने की मुहिम में सक्रिय भागीदारी के लिए सहमति व्यक्त की।
वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन ने जागरूकता के लिए मास्क वितरण की शुरुआत करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि शिलोदय तीर्थ क्षेत्र समिति की ओर से शहर में अधिकारियों के साथ मिलकर मास्क वितरण किया जाएगा। उपसभापति लटूर भाई, आयुक्त महावीर सिंह आदि मौजूद रहे।
प्रतिष्ठानों पर सख्ती बरतें
व्यापारिक संगठन प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कलक्टर ने कहा कि दुकानों एवं विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर नो मास्क नो एन्ट्री की सख्ती से पालना कराए। जो व्यक्ति मास्क पहनकर ना आए उन्हें मास्क उपलब्ध कराए। जरा सी लापरवाही भारी पड़े, इसलिए सभी सचेत रहें। बैठक में सर्राफा, कपड़ा, परचून, किराना, इलेक्ट्रोनिक एवं विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
नो मास्क, नो राशन
जिला कलक्टर ने जिला रसद अधिकारी को निर्देश दिए कि जिले में सभी राशन की दुकानों पर बिना मास्क आने वालों को राशन वितरण नहीं किया जाए। इसकी सख्ती से पालना कराई जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो