scriptBundi police, father found alive | अजीबोगरीब : बेटा पिता का अंतिम संस्कार कर आया, पिता ने कहा मैं जिंदा हूं | Patrika News

अजीबोगरीब : बेटा पिता का अंतिम संस्कार कर आया, पिता ने कहा मैं जिंदा हूं

कुछ दिन पहले सदर थाना इलाके में सीतापुरा के पास क्षत-विक्षत शव मिला था। इसकी शिनाख्त राजाराम ने अपने पिता नाथूलाल के रूप में की थी। इसपर उसे शव को संभलाया तो उसने दाह संस्कार भी कर दिया था।

बूंदी

Updated: January 19, 2022 11:48:04 am

बूंदी. कई बार परिस्थितियां ऐसी बन जाती है कि किसी का भी उस पर वश नहीं चलता। ऐसी ही एक स्थिति बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के गुमानपुरा निवासी के साथ बनी। कुछ दिनों पहले जिस शव को पिता समझकर बेटे ने दाह संस्कार किया, वह पिता दूसरी जगह पर जीवित मिल गया। पुलिस ने उसे पकडकऱ परिजनों को सुपुर्द किया।
बूंदी में अजीबोगरीब : बेटा पिता का अंतिम संस्कार कर आया, पिता ने कहा मैं जिंदा हूं
बूंदी में अजीबोगरीब : बेटा पिता का अंतिम संस्कार कर आया, पिता ने कहा मैं जिंदा हूं
जानकारी के अनुसार रविवार को विजयपुरा गांव के लोगों को एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति विजयपुरा नहर के पास बैठा हुआ दिखा। सूचना पर अयाना थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे अयाना थाने लेकर आए। पूछताछ की तो उसने अपना नाम नाथूलाल पुत्र छोटूलाल बैरवा निवासी गुमानपुरा थाना तालेड़ा का होना बताया। इस पर बूंदी जिले के थाना तालेड़ा से संपर्क करने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज मिली। इसपर तालेड़ा से हेड कांस्टेबल पवन व देशबंधु अन्य गुमशुदा के परिजनों को लेकर अयाना थाने पहुंचे।
नाथूलाल को देखकर उसका पुत्र राजाराम अचंभित रह गया। पुत्र के पहचान करने के बाद से तालेड़ा थाने को सुपुर्द कर दिया। जहां से उसे पुत्र को सौंप दिया।

लावारिस शव का कर दिया था अंतिम संस्कार
कुछ दिन पहले सदर थाना इलाके में सीतापुरा के पास क्षत-विक्षत शव मिला था। इसकी शिनाख्त राजाराम ने अपने पिता नाथूलाल के रूप में की थी। इसपर उसे शव को संभलाया तो उसने दाह संस्कार भी कर दिया था। इस दाह संस्कार में परिचित भी शरीक हुए। सभी ने उसे मरा हुआ मान लिया था। अब नाथूलाल के जिंदा मिलने की बात जिसने भी सुनी, सब आश्चर्य चकित रह गए। पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि बरामद गुमानपुरा निवासी नाथूलाल बैरवा की पहचान कराकर पुत्र को सौंप दिया है।
जिसका दाह संस्कार किया, वह कौन था?
नाथूलाल बैरवा के जिन्दा मिलने पर पुत्र ने दाह संस्कार किए व्यक्ति को अपने पिता गलती से बताने की बात कह कर पुलिस को उलझन में डाल दिया है। पुलिस के सामने सवाल खड़ा हो गया है कि मृत व्यक्ति कौन था और कहा का रहने वाले था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

बेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खबर: राजस्थान में अब अधिकांश भर्तियों में नहीं होगा साक्षात्कारQUAD Summit: अमरीकी राष्ट्रपति ने उठाया रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्धा, मोदी बोले- कम समय में प्रभावी हुआ क्वाड, लोकतांत्रिक शक्तियों को मिल रही ऊर्जाWhat is IPEF : चीन केंद्रित सप्लाई चैन का विकल्प बनेंगे भारत, अमरीका समेत 13 देशWeather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाहरियाणा के जींद में सड़क हादसा: ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में 6 की मौत, 17 घायलRajasthan: सितंबर से दिए जाएंगे महिला मुखियाओं को इंटरनेट समेत मुफ्त 1.33 करोड़ स्मार्ट फोन, 7500 करोड़ का टेंडरटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.