बूंदी प्रधान ने अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद दिया यह बड़ा बयान, नेताओं की कर दी...

pankaj joshi

Publish: Mar, 16 2019 04:30:52 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी. बूंदी पंचायत समिति की प्रधान मधु वर्मा ने अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद अपने बयान में कहा कि मेरे खिलाफ अपनों ने ही षडय़ंत्र किया था। सूरज सिंह मीणा और प्रेमशंकर बैरवा ने भाजपा सदस्यों के साथ मिलकर मेरे खिलाफ यह षडय़ंत्र रचा है, लेकिन मेरे भाई मेरे साथ रहे और मेरे खिलाफ रचे षडय़ंत्र में कामयाब नहीं होने दिया।
प्रधान वर्मा ने कहा कि कृषि उपज मंडी के पूर्व चेयरमैन कमलेश चांदना और पूर्व जिला परिषद सदस्य सतीश गुर्जर ने पूरी मदद की है, इसी मदद से प्रधान की सीट पर काबिज रही। खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत और पीसीसी सचिव भरत शर्मा ने भी मदद की है। प्रधान वर्मा ने कहा कि मैं मदद के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से भी मिली थी, लेकिन वहां से मुझे कोई मदद नहीं मिली है।
प्रधान के खिलाफ अविश्वास को लेकर १८ फरवरी को सात सदस्यों ने आठ जनों के हस्ताक्षर का पत्र जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को सौंपा था। इसी पत्र के आधार पर बैठक की तिथि निर्धारित की गई थी, लेकिन बैठक में कोई सदस्य नहीं आया तो प्रस्ताव कोरम के अभाव में गिर गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned