script‘नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान : नगर परिषद की टीम ने बिना मास्क वालों के बनाए चालान | Bundi Rajasthan News, Bundi News, City Council, Challan, Corona, Trans | Patrika News

‘नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान : नगर परिषद की टीम ने बिना मास्क वालों के बनाए चालान

locationबूंदीPublished: Oct 01, 2020 11:15:12 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

शहर की दुकानों पर बिना मास्क वालों के बुधवार को नगर परिषद की टीम ने चालान बनाए। टीम नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया के निर्देश पर सब्जी मंडी रोड, कोटा रोड पर पहुंची।

‘नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान : नगर परिषद की टीम ने बिना मास्क वालों के बनाए चालान

‘नो मास्क-नो एंट्री’ अभियान : नगर परिषद की टीम ने बिना मास्क वालों के बनाए चालान

बूंदी. शहर की दुकानों पर बिना मास्क वालों के बुधवार को नगर परिषद की टीम ने चालान बनाए। टीम नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह सिसोदिया के निर्देश पर सब्जी मंडी रोड, कोटा रोड पर पहुंची। यहां बिना मास्क के मौजूद आमजन और दुकानदारों के चालान बनाए। पहले दिन 11 जनों से जुर्माना वसूला गया। यह अभियान अब लगातार जारी रहेगा। कार्रवाई के दौरान सफाई निरीक्षक राजकुमार सांगेला, अभियान प्रभारी प्रदीप कुमार झावा, किशन कछोटिया, महेश कलोसिया आदि मौजूद रहे।
कबाड़ बेचने वालों को बांटे मास्क व होम्योपैथिक दवा
बूंदी. सार्वजनिक निर्माण विभाग बूंदी में स्कैप सामानों की नीलामी के लिए हाड़ौती भर से आए हुए कबाडिय़ों को बुधवार को यहां सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय परिसर पर रोटरी क्लब ने सुरक्षा की दृष्टि से मास्क एवं इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक की दवा का वितरण किया। इसके साथ ही ‘नो मास्क-नो एंट्री’ के स्टीकर का विमोचन निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता आर.एस. बैरवा ने किया। इस दौरान क्लब के अध्यक्ष हाशम भाई, सचिव जितेंद्र छाबड़ा, प्रोजेक्ट डायरेक्टर लोकेश सिंह जादौन, सदस्य जगदीश मंत्री, ऋतुराज दाधीच, चंद्रभानु लाठी आदि उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो