scriptसुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर हिचकोले खा रहे वाहन | Bundi Rajasthan News, Bundi News, Construction, Road, Ignore, Construc | Patrika News

सुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर हिचकोले खा रहे वाहन

locationबूंदीPublished: Jun 01, 2020 11:10:10 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

सुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर जगह जगह सडक़ उखडऩे व बड़े बड़े गड्ढे होने से राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। नवदीप पुरी, दिनेश गोस्वामी, चेतन शर्मा, चिन्टू शर्मा, सुमित शर्मा

सुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर हिचकोले खा रहे वाहन

सुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर हिचकोले खा रहे वाहन

सुवासा. सुवासा सेदड़ी तीरथ लिंक रोड पर जगह जगह सडक़ उखडऩे व बड़े बड़े गड्ढे होने से राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। नवदीप पुरी, दिनेश गोस्वामी, चेतन शर्मा, चिन्टू शर्मा, सुमित शर्मा, मनीष गोस्वामी ने बताया कि विभाग को कई बार अवगत कराने के बाद भी लिंक सडक़ की मरम्मत नहीं हो रही है। सुवासा सरपंच प्रियंका गोस्वामी ने बताया कि सुवासा से सेदड़ी रोड 2015 में बना था। उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर तुरन्त सडक़ निर्माण की मांग की है। तालेड़ा पीडब्ल्यूडी एइएन सत्यनारायण मीणा ने बताया कि बरसात के बाद मरम्मत का कार्य शुरू कराया जाएगा।

धनराशि बढ़ाने की मांग
खटकड़. भाजपा के खटकड़ मंडल महामंत्री हरिमोहन चित्तौड़ा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र भेजकर केन्द्र सरकार की ओर से संचालित प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की धनराशि बढ़ाने की मांग की है। चितौड़ा ने पत्र में कहा कि महंगाई के इस दौर में सरकार द्वारा दी जा रही राशि कम पडऩे लगी है। इससे पात्र परिवारों को आवास निर्माण में कई परेशानियां उठानी पड़ती है।

विधायक को भेजा ज्ञापन
कापरेन. स्थानीय समर्थन मूल्य खरीद केंद्र पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर जांच कराने की मांग को लेकर क्षेत्रीय विधायक को ज्ञापन भेजा। भाजपा के अम्बरीश गौड़ ने क्षेत्रीय विधायक को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में बताया कि जिंस को पास ,नापास करने, ग्रेडिंग करवाने के नाम पर किसानों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया।

मंदिरों को सैनेटाइज करने में जुटे संघ के स्वयं सेवक
बूंदी. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बूंदी नगर की प्रभात शाखाओं ने अपने क्षेत्र में आने वाले मंदिरों को सैनेटाइज करने का काम रविवार को शुरू कर दिया। सुबह देवपुरा शाखा के स्वयंसेवकों ने अपने क्षेत्र में आने वाले सभी मंदिरों में दवा का छिडक़ाव किया। जिला संचालक सोहन लाल भारद्वाज ने बताया कि इस प्रकार का कार्य बूंदी नगर की विवेकानंद शाखा ने भी अपने क्षेत्र के 16 मंदिरों को सैनेटाइज किया। सभी शाखाएं अपने-अपने क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों को विशेष रूप से मंदिरों को सैनिटाइज करेंगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो