scriptग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास करने वाले वार्ड पंच को करो गिरफ्तार | Bundi Rajasthan News, Bundi News, Development Officer, Ward Panch, ind | Patrika News

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास करने वाले वार्ड पंच को करो गिरफ्तार

locationबूंदीPublished: Jul 14, 2020 11:57:09 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

उपखंड की सीसोला ग्राम पंचायत विकास अधिकारी मुकेश कुमार बैरवा के साथ लकड़ी से मारपीट का प्रयास करने व अभद्रता करने वाले वार्ड पंच के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर वार्ड पंच को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के तत्वावधान में ग्राम विकास अधिकारियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास करने वाले वार्ड पंच को करो गिरफ्तार

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट करने का प्रयास करने वाले वार्ड पंच को करो गिरफ्तार

नैनवां. उपखंड की सीसोला ग्राम पंचायत विकास अधिकारी मुकेश कुमार बैरवा के साथ लकड़ी से मारपीट का प्रयास करने व अभद्रता करने वाले वार्ड पंच के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर वार्ड पंच को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के तत्वावधान में ग्राम विकास अधिकारियों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि घटना के चार दिन बाद भी पुलिस द्वारा मामला तक दर्ज नहीं किया और न ही आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई। जबकि घटना का वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध करवाया था। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर तीन दिन में वार्ड पंच को गिरफ्तार नहीं किया तो ग्राम विकास अधिकारी आन्दोलन पर उतर जाएंगे। ज्ञापन देने वालों में राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ की नैनवां उपशाखा के अध्यक्ष दीनदयाल शर्मा, मंत्री बाबूलाल कारपेंटर, कोषाध्यक्ष प्रेमलाल पोटर, जिला कोषाध्यक्ष रमेशचंद जैन, ललितकुमार शर्मा, मिडिया प्रभारी सुरेश नागर, भंवरलाल महावर, रामप्रकाश नागर, मुकेश बैरवा शामिल थे।
यह है मामला
ग्राम विकास अधिकारी मुकेश बैरवा ने बताया कि 9 जुलाई को सीसोला पंचायत कार्यालय में राजकार्य कर रहा था तो दोपहर तीन बजे वार्ड पंच प्रेमशंकर मीणा ने नशे की हालत में लकड़ी लेकर ग्राम पंचायत में घुसा और लकड़ी से वार करने का प्रयास किया तो पंचायत में मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और बीच बचाव किया। वार्ड पंच द्वारा उसके साथ अभद्रता भी की गई। वार्ड पंच द्वारा के लाठी लेकर पंचायत में घुसने व ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट का प्रयास करने का विडियो सहित मामले की उसी दिन विकास अधिकारी को रिपोर्ट दी थी। मामला दर्ज कराने के लिए विकास अधिकारी ने भी उसी दिन नैनवां थाने में रिपोर्ट भेज दी थी। रिपोर्ट देने के बाद पुलिस ने बयान भी ले लिए थे। लेकिन आरोपी वार्ड पंच के खिलाफ पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नही की।
थानाधिकारी का कहना
नैनवां थानाधिकारी रामलाल मीणा ने बताया कि रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद एएसआई दशरथसिंह पंवार द्वारा जांच की जा रही है। आरोपी वार्ड पंच की तलाश भी की गई लेकिन अभी तक मिल नहीं पाया। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो