scriptचोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण पार | Bundi Rajasthan News, Bundi News, thieves, luggage, jewelery, theft, p | Patrika News

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण पार

locationबूंदीPublished: Oct 31, 2020 12:39:18 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे में एक सूने मकान में लाखों रुपए के आभूषणों की चोरी हुई। वारदात का पता जब चला तब परिजन शुक्रवार को वापस अपने घर पहुंचे।

चोरों  ने सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण पार

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण पार

करवर. कस्बे में एक सूने मकान में लाखों रुपए के आभूषणों की चोरी हुई। वारदात का पता जब चला तब परिजन शुक्रवार को वापस अपने घर पहुंचे। सूचना पर करवर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीडि़त कनकमल जैन ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी पत्नी के साथ बेटे से मिलने कोटा गए हुए थे। शुक्रवार दोपहर को करीब तीन बजे जब जैन घर पहुंचा तो मकान के गेट की कुण्डी टूटी हुई थी। मकान में प्रथम मंजिल पर कमरों के गेट खुले हुए थे व अंदर सामान बिखरा हुआ था। वहीं अलमारी के लॉकर टूटे हुए थे। जिसकी सूचना करवर पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। पीडि़त जैन ने बताया कि करीब 180 ग्राम के सोने के आभूषण, नकदी व अन्य सामानों की चोरी हुई है।
धनवंतरि पखवाड़ा 3 से
बंूदी. 13 नवंबर को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर राजकीय जिला आयुर्वेद चिकित्सालय और रोगी कल्याण समिति के तत्वावधान में धनवंतरि पखवाड़े की शुरुआत 3 नवंबर को की जाएगी। जिला आयुर्वेद चिकित्सालय प्रभारी डॉ. सुनील कुशवाह ने बताया कि इस दौरान स्वयंसेवी संस्थाओं और भामाशाहों के सहयोग से आयुष क्वाथ, अश्वगंधा चूर्ण, गिलोय-पिप्पली चूर्ण, रसायन चूर्ण आदि आयुर्वेदिक औषधियों के इम्यूनिटी किट का नि:शुल्क वितरण किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो