scriptचार माह से झेल रहे जलसंकट, विभाग के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन | chaar maah se jhel rahe jalasankat, vibhaag ke khilaaph graameenon ne | Patrika News

चार माह से झेल रहे जलसंकट, विभाग के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Jun 01, 2019 01:49:00 pm

बांसी के गणेश कॉलोनी के वार्ड नम्बर 8 में चार माह से चल रही जलापूर्ति संकट से परेशान ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।

chaar maah se jhel rahe jalasankat, vibhaag ke khilaaph graameenon ne

चार माह से झेल रहे जलसंकट, विभाग के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

भण्डेड़ा. बांसी के गणेश कॉलोनी के वार्ड नम्बर 8 में चार माह से चल रही जलापूर्ति संकट से परेशान ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। शनिवार को मोहल्लें में बंद पड़े नलकूप पर दो दर्जन से अधिक लोगों ने नाराजगी जताते हुए नारेबाजी कर प्रर्दशन किया।
जानकारी के अनुसार बांसी के गणेश कॉलोनी में जलदाय विभाग के द्वारा ग्रामीणों के लिए पेयजलापूर्ति की टंकी से लाइन पहुंचाकर नलों के कनेक्शन दे रखें है। लेकिन मोहल्लेवासियों को पानी नहीं मिल पा रहा है।
शनिवार को दो दर्जन से अधिक ग्रामीण मोहल्लें में लम्बे समय से बन्द पड़े नलकूप पर पहुंचे। और खाली बर्तन रखकर जलदाय विभाग व ग्राम पंचायत के खिलाफ पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था की मोहल्ïले में पानी के लिए एकमात्र नल ही सहारा है। जिसमें भी विभाग के द्वारा पांच दिन में 15 मिनट पानी दिया जा रहा है। जिससे पानी पर्याप्त मात्रा में ंनहीं मिल पा रहा। ग्रामीणों द्वारा इस समस्या से ग्राम पंचायत व जलदाय विभाग को भी अवगत करवाया जा चूका है। मगर वाडऱ् की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। बाशिंदों का कहना है कि दो दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मोहल्लें के ग्रामीण पंचायत पर पहुंचकर सरपंच का घेराव करेंगे।
जलदाय विभाग के अधिकारी का कहना है की मोहल्ïले में पानी प्रर्याप्त नहीं पहुंच रहा है तो नल की लाईन में पानी छोडऩे के लिए समय बढ़ा दिया जाएगा
पितांबर मीणा, सहायक अभियंता जलदाय विभाग नैनवां
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो