चम्बल नदी किनारे गीत व भजनों बही सरिता

Narendra Agarwal

Updated: 01 Dec 2018, 08:55:04 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

केशवरायपाटन. चम्बल नदी किनारे चल रहे कार्तिक मेले में शुक्रवार रात जोधपुर से आए ऑर्केस्ट्रा कलाकारों ने कई मनमोहक प्रस्तुति दी। सामूहिक और एकल नृत्य के साथ गीतों व भजनों से दर्शकों को बांधे रखा।
केशव रंगमंच पर गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई।गायक महेंद्र सिंह ने ‘मैं रंग सरबतों का तू मीते घाट का पानी...’ गीत सुनाया। ऐश्वर्या ने ‘मोरनी आछो बोलयो रे ढलती रात म...’ गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। श्वेता प्रियदर्शनी के साथ मुम्बई से आए बॉलीवुड कलाकारों ने देश भक्ति गीतों पर उम्दा प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन मोह लिया। वंदे मातरम्, केसरिया बालम आओ नी पधारो म्हारे देश...गीत व भजनों के साथ श्वेता ने नृत्य कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सर्दी के बावजूद देर तक बड़ी संख्या में लोग जमा रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned