छह को बंद रहेंगे बाजार, करेंगे विरोध प्रदर्शन

छह को बंद रहेंगे बाजार, करेंगे विरोध प्रदर्शन

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 04 2018 09:48:29 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

. कस्बे में मंगलवार दोपहर को स्वर्ण और ओबीसी मंच की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। जिसमें 6 सितंबर को हिंडोली कस्बे के बाजार बंद रखने का निर्णय किया गया।

-स्वर्ण व ओबीसी मंच की बैठक में किया निर्णय
हिंडोली. कस्बे में मंगलवार दोपहर को स्वर्ण और ओबीसी मंच की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। जिसमें 6 सितंबर को हिंडोली कस्बे के बाजार बंद रखने का निर्णय किया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि एससीएसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद को समर्थन देते हुए बड़ानयागांव, पेचकी बावडी कस्बे बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जब तक एससीएसटी एक्ट में संशोधन नहीं होगा तब तक दोनों पार्टियों के जनप्रतिनिधियों का हिंडोली आने पर विरोध किया जाएगा। बंद को लेकर संयुक्त समिति का गठन किया गया, जिसमें संयोजक राजकुमार माहेश्वरी व पदम कुमार जैन को बनाया गया। बैठक में समता आंदोलन समिति के अध्यक्ष संजय बरमुंडा, व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, मुस्लिम अंजुमन कमेटी के अब्दुल सलाम, करणी सेना जिलाध्यक्ष हिम्मत सिंह हाड़ा, कृष्णमुरारी शर्मा, मनीष अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
कल बंद रहेगी कृषि मण्डी
बूंदी. एससीएसटी एक्ट में किए गए संशोधन के विरोध में गैर राजनीतिक सामान्य, पिछड़ा, जागृति मंच के आह्वान के समर्थन में गुरुवार को कृषि उपज मण्डी बंद रहेगी। आढ़तिया संघ के सचिव ने गुरुवार को माल लेकर मण्डी में नहीं आने का आह्वान किया।
खटकड़. स्वर्ण समाज की ओर से गुरुवार को भारत बंद के समर्थन में खटकड़ कस्बा भी बंद रहेगा। सदानंद शर्मा, गणेश पालीवाल, अशोक गौतम, कमलेश कुमार जैन की ओर जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।
करवर. कस्बे में हनुमान मंदिर परिसर में सोमवार को स्वर्ण समाज व अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों की बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया। 6 सितंबर को एससीएसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद के तहत करवर बंद का आव्हान किया गया। कार्यकारिणी में अध्यक्ष पवन कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष वीर प्रताप सिंह सोलंकी, प्रवक्ता अमित कुमार शर्मा, कोषाध्यक्ष लोकेश मंगल, संगठन मंत्री कृष्ण मुरारी गुर्जर, महामंत्री पदम कुमार जैन, प्रवक्ता देवेंद्र कुमार राठौर, आशीष मित्तल, संगठन मंत्री अंतिम दाधीच, भूपेंद्र कुमार नागर तथा गौतम प्रसाद गौतम, नितेश शर्मा, छेलबिहारी मंगल, नरेंद्र जैन, मनोज मंगल, जतिन पाराशर, मुकेश सोनी, रवि शर्मा सदस्य बनाए गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned