छोटी काशी में केशव धाम के दर्शन से होगा मुख़्यमंत्री गोरव यात्रा का आगाज...

छोटी काशी में केशव धाम के दर्शन से होगा मुख़्यमंत्री गोरव यात्रा का आगाज...

Suraksha Rajora | Publish: Sep, 16 2018 09:21:44 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा 17 सितम्बर को बूंदी जिले में रहेंगी बैनर व पोस्टरों से सजा कस्बा

बूंदी/ केशवरायपाटन. मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा झालावाड़, बांरा और कोटा के बाद सोमवार को बूंदी जिले में प्रवेश करेगी। बूंदी जिले में एक दिन में मुख्यमंत्री दो विधानसभा क्षेत्र में सभा को सम्बोधित करेगी।

 

गौरव यात्रा के तहत सोमवार को प्रात: 11 बजे मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे धार्मिक नगरी में आएगी। राजे भगवान केशवरायजी के दर्शन व पूजा अर्चना करने के बाद कृषि उपजमंडी समिति परिसर में आम सभा को संबोधित करेंगी। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा ने बताया कि राजे प्रात: 11 बजे कोटा से हैलीकॉप्टर से केशवरायपाटन पहुंचेगी।

 

रविवार को सभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। कस्बे को पोस्टरों व बैनरों से सजाया गया। जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए। वत्तधिकारी शिवलाल बैरवा ने बताया कि सभा स्थल पर पुलिस कांस्टेबलों को सादावर्दी में तैनात किया जाएगा।


तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा


हिंडोली. गौरव यात्रा कार्यक्रम के तहत सोमवार को कस्बे के गणेश बावड़ी स्टेडियम में सभा होगी। मुख्यमंत्री बूंदी से गौरव यात्रा रथ में बैठकर रोड शो करते हुए हिंडोली कस्बे में आएंगी। कस्बे के मुख्य चौराहे से ही विभिन्न संगठनों व समाजों के प्रतिनिधि अलग-अलग स्थान पर स्वागत करेंगे।

 

कस्बे को भाजपा के झंडे, बैनर व पोस्टरां से सजाया गया है। रविवार को मंत्री हेमसिंह भड़ाना, जिला प्रभारी यात्रा अनिल सिसोदिया, शंकरलाल टाडा, भाजपा जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा, महामंत्री शक्ति सिंह आशावत ने मंच स्थल, पार्किंग स्थल एवं हैलीपेड स्थल का जायजा लिया। हिण्डोली में शाम को सभा के साथ यात्रा का हाड़ौती में समापन हो जाएगा।

 

बूंदी हायर सैकेंड्री मैदान में बनकर तैयार वॉटर पू्रफ पांडाल

सभा स्थल में मुख्य पांडाल 250फीट लंबा व 100फीट चौडा होगा साथ ही साइड में दो ओर पांडाल 80बाई 100 के बनाए गए है। सभा स्थल में करीब 15हजार लोगो के बैठने की व्यवस्था की गई है।

 

हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी। यहां से रथ पर चढ़ेंगी। प्रमुख मार्ग से होते हुए बड़ानयागांव और फिर हिण्डोली पहुंचेगी।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned