...यहां रिश्तों का सिर फोड़ा

...यहां रिश्तों का सिर फोड़ा

Suraksha Rajora | Publish: Sep, 11 2018 09:00:13 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

बहू ने दादी सास पर पत्थरों से किया हमला...पत्नी को लेने गया था सिर फोड़ दिया

बूंदी/हिंडोली. ग्राम तालाब गांव के निकट भील बस्ती में बहू ने दादी सास पर पत्थरों से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक गोविंद सिंह ने बताया कि मंगलवार को तालाब गांव के निकट एक खेत पर लाली बाई मोग्या व उसकी दादी सास नंदू बाई रखवाली कर रही थी।

 

Read More: चार दिन लिफ्ट में सड़ गया शव, किसी को भनक तक नहीं लगी ...

 

किसी मामले को लेकर दोनों में विवाद हो गया। जिस पर लाली बाई ने उसकी दादी सास नंदू बाई पर पत्थरों से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि घायल महिला को ग्रामीणों की मदद से बूंदी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर उसकी स्थिति गंभीर है।


जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत


नमाना रोड. तालेड़ा थाना क्षेत्र के खानखेड़ा गांव में एक किसान की जहरीले कीड़े के काटने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि रविंदर जाट ्र(27) अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। इसी दौरान जहरीले कीड़े के काटने से बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में गांव में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


पत्नी को लेने गया था ***** ने सिर फोड़ दिया
बूंदी. हिण्डोली थाना क्षेत्र के चेता गांव निवासी 25 वर्षीय युवक मंगलवार को ससुराल खातीखेड़ा गांव में जानलेवा हमले में गंभीर घायल हो गया। उसे यहां जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि चेता निवासी लेखराज बैरवा पत्नी को लेने खातीखेड़ा गया था। मंगलवार सुबह ***** से अनबन हो गई। वह घर में घुसा तभी ***** ने लोहे के सरिए से वार कर दिया। इससे उसके मुंह व हाथ पर गहरी चोटें आई।

 

इसी दौरान बीच बचाव करने आई लेखराज की बहन के साथ भी मारपीट की गई। घायल लेखराज को बूंदी के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस चौकी से सूचना हिण्डोली थाने को भेजी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned