दहेज नहीं मिला तो दुल्हन को छोड़ गई बारात, दूल्हे समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज नहीं मिला तो दुल्हन को छोड़ गई बारात, दूल्हे समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

abdul bari | Publish: Jun, 18 2019 02:01:05 AM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

विदाई के वक्त दुल्हा पक्ष ने दहेज की मांग ( Demand of dowry in rajasthan ) रखी। जब, दुल्हन के पिता ने असमर्थता जताई। तो दुल्हन को लिए बगैर ही बारात चली गई।

बूंदी.

शहर के बायपास रोड स्थित राजीव गांधी कॉलोनी में सोमवार को निकाह के बाद मुंह मांगा दहेज ( demand of dowry ) नहीं देने पर दुल्हन को नहीं ले जाने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का प्रकरण ( case of dowry harassment ) दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, हुसैन शाह की बेटी का निकाह बारां जिले के छबड़ा निवासी गोलू के साथ हुआ। विदाई के वक्त दुल्हा पक्ष ने दहेज की मांग रखी। इस दौरान उन्होंने कई सारे महंगे सामानों की सूची बताई, जिसे देने में दुल्हन के पिता ने असमर्थता जताई। जिस पर दहेज ( dowry case ) के लोभी दुल्हन को लिए बगैर ही लौट गए।

 

शमा को भी छोड़ गए..
हुसैन शाह की बड़ी बेटी शमा का विवाह भी गोलू के बड़े भाई सद्दाम से किया था। जब बारात लौटी तो वे शमा को भी पिता के पास ही छोड़ गए। प्रतीकात्मक तस्वीर

यह खबरें भी पढ़ें..


CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड

कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े

शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकती रही बच्ची

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned