scriptधूं-धूं कर जला ट्रांसफार्मर तो पानी को तरसे ग्रामीण | dhoon-dhoon kar jala traansaphaarmar to paanee ko tarase graameen | Patrika News

धूं-धूं कर जला ट्रांसफार्मर तो पानी को तरसे ग्रामीण

locationबूंदीPublished: May 03, 2019 08:39:29 pm

मानपुरा गांव में चार दिन से जले ट्रांसफ ार्मर को नहीं बदलने से नलकूप बंद होने से ग्रामीणों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है।

dhoon-dhoon kar jala traansaphaarmar to paanee ko tarase graameen

धूं-धूं कर जला ट्रांसफार्मर तो पानी को तरसे ग्रामीण

भण्डेडा. मानपुरा गांव में चार दिन से जले ट्रांसफ ार्मर को नहीं बदलने से नलकूप बंद होने से ग्रामीणों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। पेयजल संकट से त्रस्त ग्रामीणों ने शुक्रवार को सूखी टंकी के पास एकत्रित होकर एक घंटे तक प्रदर्शन कर रोष जताया। गांव के नाथ मोहल्ले में लगा ट्रांसफ ार्मर चार दिन पहले जल गया था। सूचना देने के बाद भी विद्युत निगम ने ट्रांसफ ार्मर को नहीं बदला। ट्रांसफ ार्मर जलने से नलकूप भी बंद पड़े हैं। इससे पानी की टंकी खाली पड़ी है। ऐसे में खेतों से पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। इस समस्या को लेकर ग्रामीण प्रभूलाल मीणा, रामकरण, हरिराम, राधेश्याम, शोजी, शंकरलाल, मनराज आदि ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर रोष जताया। इस सम्बंध में विद्युत निगम के सहायक अभियंता केसी सैनी ने बताया कि तकनीकी कर्मचारी को भेजा है। ट्रांसफ ार्मर जला होगा तो जल्द ही बदल दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो