दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर कटा हुआ मिला इस महिला सरपंच का पति, पड़ताल में यह खुलासा

pankaj joshi | Publish: May, 21 2019 02:08:26 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रेक पर नोताडा फाटक के समीप मंगलवार को सुबह मालगाड़ी की चपेट में आने से देहीखेड़ा सरपंच पति मंगीलाल(45) की मौके पर ही मौत हो गई।

कापरेन. दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रेक पर नोताडा फाटक के समीप मंगलवार को सुबह मालगाड़ी की चपेट में आने से देहीखेड़ा सरपंच पति मंगीलाल(45) की मौके पर ही मौत हो गई। देहीखेड़ा थानाधिकारी अशोक मीणा ने बताया कि स्टेशन मास्टर द्वारा सूचना देने पर सुबह छह बजे पता चला तो मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों द्वारा मृतक की पहचान किये जाने पर परिजनों को मौके पर बुलाया गया और शव को देहीखेड़ा अस्पताल अस्पताल पहुंचाया गया जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। उधर ग्रामीणों ने बताया कि मांगीलाल पिछले डेढ़ माह से हर रोज सुबह घूमने जाता था। मंगलवार को भी घर से घूमने निकला था। ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक मंगीलाल ठेकेदारी का कार्य करता था। वही मृतक की पत्नी कलावती बाई वर्तमान में देहीखेड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच हैं। मंगीलाल की मौत होने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मामले में थानाधिकारी ने बताया कि मर्ग दर्ज जांच शुरू कर दी हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned