दिनदहाड़े बाइक पर आए, दुकान से ले उड़े एलइडी टीवी

pankaj joshi | Publish: Jun, 09 2019 08:39:02 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

शहर के इंद्रा मार्केट स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से शनिवार दोपहर को दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवक दुकान के बाहर रखी एलइडी टीवी उठाकर ले गए।

बूंदी. शहर के इंद्रा मार्केट स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से शनिवार दोपहर को दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवक दुकान के बाहर रखी एलइडी टीवी उठाकर ले गए। दुकान संचालक संभलता उससे पहले दोनों युवक फरार हो गए। बाद में पुलिस पहुंची और पड़ताल की। दोनों युवक सीसीटीवी में कैद हो गए।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंद्रा मार्केट स्थित लक्ष्मी लग्जरी हाउस है। दोपहर को दुकान संचालक अशोक मालू दुकान के अंदर बैठे एक कंपनी कर्मचारी से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच दो अज्ञात युवक बाइक से आए और दुकान के बाहर खड़े हो गए।इसमें से एक युवक ने दुकान के बाहर रखी 32 इंच की 16 हजार रुपए की लागत की एलइडी टीवी उठा ली। दुकान संचालक ने उन्हें आवाज दी तब तक दोनों बाइक पर बैठकर फरार हो गए।दुकान मालिक ने हो-हल्ला भी किया, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे।लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन वे बाइक को भगा ले गए।वारदात की की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटैज खंगोले तो वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे कैद दिखे। दुकान संचालक मालू की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
लुटेरे 20 से 25 वर्ष के
वारदात को अंजाम देने वाले दोनों 20 से 25 वर्ष की उम्र के हैं। जिनके पास कोटा नम्बर की बाइक थी।यहां दुकान के बाहर और भी एलइडी रखी थी।
मैने सोचा खरीदी होगी
पास में स्थित हेयर डे्रसर दुकान के संचालक दीपक सेन ने बताया कि ‘मैं दुकान के अंदर बैठा था। तभी दो युवक बाइक में सवार होकर आए। इसमें से एक युवक गाड़ी से उतरा और दुकान के बाहर से एलइडी ले जाते हुए दिखा। मैंने सोचा दुकान से युवक ने एलइडी खरीदी होगी। बाद में दुकान संचालक चिल्लाया तो पता चला कि वे लुटेरे थे।
शहर के व्यस्तम बाजार में आए दिन लूटपाट की वारदात आम हो गई। पुलिस कहीं नजर नहीं आ रही। पुलिस को प्रभावी कदम उठाने चाहिए। इस मसले पर पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।
सत्यप्रकाश नुवाल, अध्यक्ष, इंद्रा मार्केट व्यापार संघ, बूंंदी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned