दो Shops से चोरों ने चुराई 25 thousand से अधिक की राशि

pankaj joshi | Updated: 02 Jul 2019, 01:10:50 PM (IST) बूंदी, Rajasthan, India

कस्बे में दो दुकानों के शटर तोड़कर की चोरी की वारदात। मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर दूर कपड़े की दुकान से शटर तोड़कर गला निकालकर ले गए।

नैनवां कस्बे में दो दुकानों के शटर तोडकऱ चोरो ने 25 हजार से अधिक की राशि चुरा ले गए। मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर दूर कपड़े की दुकान से शटर तोडकऱ गला निकालकर ले गए। दूसरी वारदात उनियारा तिराहे पर स्थित पार्षद मोहनसिंह मीणा की किराने की दूकान पर हुई। दुकान का शटर तोडकऱ गल्ले में रखे 25 हजार रुपए निकाल कर ले गए। मुख्य बाजार में स्थित कपड़े की दुकान के मालिक सत्यनारायण नागर ने बताया कि सुबह 6 बजे लोगों को दुकान का शटर टूटा दिखा तो चोरी का पता चला। चोर गल्ले को उठाकर ले गए। गल्ले में सात सौ रुपए की नकदी व चेक बुक्स रखी हुई थी। उनियारा तिराहे की किराने की दूकान के मालिक पार्षद ने बताया चोर दूकान का शटर तोडकऱ गल्ले में रखे 25 हजार रुपए निकालकर ले गए। चार बजे में शौच करने गया था। पीछे से शटर तोडऩे की आवाज सुनकर मेरी मां बाहर निकली तो चोर गल्ले से राशि निकालकर भागते नजर आए। चोरों की संख्या तीन बताई। वारदातों की सूचना मिलते ही थाने के ड्यूटी ऑफिसर भंवरसिंह ने दोनों दूकानों का मौका देखा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned