scriptदो Shops से चोरों ने चुराई 25 thousand से अधिक की राशि | do dukaanon se choron ne churaee 25hajaar se adhik kee raashi | Patrika News

दो Shops से चोरों ने चुराई 25 thousand से अधिक की राशि

locationबूंदीPublished: Jul 02, 2019 01:10:49 pm

कस्बे में दो दुकानों के शटर तोड़कर की चोरी की वारदात। मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर दूर कपड़े की दुकान से शटर तोड़कर गला निकालकर ले गए।

do dukaanon se choron ne churaee 25hajaar se adhik kee raashi

दो दुकानों से चोरों ने चुराई 25हजार से अधिक की राशि

नैनवां कस्बे में दो दुकानों के शटर तोडकऱ चोरो ने 25 हजार से अधिक की राशि चुरा ले गए। मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर दूर कपड़े की दुकान से शटर तोडकऱ गला निकालकर ले गए। दूसरी वारदात उनियारा तिराहे पर स्थित पार्षद मोहनसिंह मीणा की किराने की दूकान पर हुई। दुकान का शटर तोडकऱ गल्ले में रखे 25 हजार रुपए निकाल कर ले गए। मुख्य बाजार में स्थित कपड़े की दुकान के मालिक सत्यनारायण नागर ने बताया कि सुबह 6 बजे लोगों को दुकान का शटर टूटा दिखा तो चोरी का पता चला। चोर गल्ले को उठाकर ले गए। गल्ले में सात सौ रुपए की नकदी व चेक बुक्स रखी हुई थी। उनियारा तिराहे की किराने की दूकान के मालिक पार्षद ने बताया चोर दूकान का शटर तोडकऱ गल्ले में रखे 25 हजार रुपए निकालकर ले गए। चार बजे में शौच करने गया था। पीछे से शटर तोडऩे की आवाज सुनकर मेरी मां बाहर निकली तो चोर गल्ले से राशि निकालकर भागते नजर आए। चोरों की संख्या तीन बताई। वारदातों की सूचना मिलते ही थाने के ड्यूटी ऑफिसर भंवरसिंह ने दोनों दूकानों का मौका देखा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो