scriptदोषी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन | doshee adhikaaree va karmachaaree ke khilaaph kaarravaee kee maang, gr | Patrika News

दोषी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Jun 15, 2019 12:43:29 pm

तालेड़ा तहसील के धनेश्वर गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को बूंदी पहुुंचकर यहां कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया।

doshee adhikaaree va karmachaaree ke khilaaph kaarravaee kee maang, gr

दोषी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

-धनेश्वर में पात्र ग्रामीणों को बना दिया अपात्र
– बूंदी कलक्ट्रेट में किया विरोध प्रदर्शन, जांच की मांग
बूंदी. तालेड़ा तहसील के धनेश्वर गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को बूंदी पहुुंचकर यहां कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने ग्राम पंचायत में आवास सुविधा के सम्बंध में अधिकारियों के गलत रिपोर्ट प्रस्तुत करने की शिकायत की।साथ ही दोषी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी।
ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि धनेश्वर गांव में रह रहे लोग मजदूरी करके अपना परिवार पाल रहे हैं। इंदिरा आवास के लिए ग्रामीणों ने आवेदन किया था, जिसकी सर्वे सूची में उन्हें पात्र मानते हुए भी उन्हें अपात्र कर दिया।जबकि कई जने अपात्र होते हुए भी पात्र बना दिए। ग्रामीण वर्ष 1972 से धनेश्वर में रह रहे हैं और अधिकतर आदिवासी है।जिन्हें भी आवासीय योजना का लाभ नहीं मिला है।ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत सचिव, सरपंच, सहायक सचिव ही नहीं चाहते की ग्रामीणों को इसका लाभ मिले।
रामलाल मेघवाल ने बताया कि ग्रामीण झुग्गी झौंपडिय़ों में रहते हैं, बावजूद इन्हें अपात्र बना दिया। ग्रामीणों ने जिला कलक्टर से पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान जगदीश, रूप सिंह, सुरेन्द्र, पप्पू सिंह, ललिता, भजन, महेश, रामदेव आदि सहित कई जने मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो