scriptईद मुबारक : ईद उल फितर पर छाई खुशिया…अमन चैन के लिए झुके सिर, गले मिल एक दूसरे को दी मुबारक बाद | Eid Celebration bundi | Patrika News

ईद मुबारक : ईद उल फितर पर छाई खुशिया…अमन चैन के लिए झुके सिर, गले मिल एक दूसरे को दी मुबारक बाद

locationबूंदीPublished: Jun 16, 2018 01:50:31 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

जिले में 42 स्थानों पर हुई ईदुल फितर की नमाज : चहुंओर दिखी रौनक कलक्टर-एसपी को बांधे साफे

Eid Celebration bundi

ईद मुबारक : ईद उल फितर पर छाई खुशिया…अमन चैन के लिए झुके सिर, गले मिल एक दूसरे को दी मुबारक बाद

बूंदी. ईदुलफितर पर शनिवार को चहुंओर रौनक रही। सुबह दिन निकलने के साथ ही ईदगाह पर लोगों का जुटना शुरू हो गया। ईद की नमाज के लिए लोग जुलूस के रूप में पहुंचे। यहां तकरीरें हुई जिसमें सभी ने भाई चारा का संदेश दिया।
देश और जिले में अमन बना रहे इसके लिए दुआ मांगी गई। बूंदी के नवलसागर ईदगाह में शहरकाजी मौलाना गुलामे गोस ने नमाज अदा कराई। इधर, मीरा का बाग में मौलाना निजामुद्दीन ने नमाज पढ़ाई। दोनों ही जगहों पर ईद की नमाज को लेकर खासा उत्साह रहा। जिले में कुल 42 स्थानों पर ईदुल फितर की नमाज अदा की गई है।
घर-घर महकी सिवइयां


ईदुलफितर पर घर-घर सिवइयों की खुशबू रही। घरों में मुबारकबाद देने आए लोगों को सिवइयां परोसी गई। यह सिलसिला जिलेभर में दिनभर जारी रहा।


बधाइयों का लगा रहा तांता

ईदुलफितर पर बधाइयों का तांता लगा रहा। लोगों ने एक दूसरे से गले लगकर ईद की बधाइयां दी। इससे पहले सुबह नमाज स्थल पर भी दर्जनों लोग बधाइयां देने पहुंचे।


कलक्टर-एसपी को बांधे साफे

ईद के मौके पर बूंदी जिला कलक्टर महेश चंद्र शर्मा, पुलिस अधीक्षक योगेश यादव को साफा बंधवाया गया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने भी सभी को मुबारकबाद दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो