एक ही रात में चोरों ने दो मंदिरों की दानपेटी तोड उड़ाई नकदी

pankaj joshi

Updated: 10 May 2019, 12:30:54 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

पेच की बावडी. कस्बे के टोंकडा रोड़ बालाजी मंदिर व सेलादाता गांव स्थित बीड़ की माता मंदिर पर रखी दानपेटी को बीती रात तोडकर चोरों ने नकदी उड़ा दी। एवं दानपेटी को खेतों में फेंककर भाग गए। घटना का पता सुबह जब लोग मंदिर पर दर्शन करने गए तब लगा।
सरपंच बाबूलाल मीणा व मंदिर समिति से जुड़े ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि माता की दानपेटी हर अष्टमी के दिन खोली जाती है। जिससे प्राप्त राशि से मंदिर विकास कार्य करवाया जाता है। गुरुवार देर रात को तोड़ी दानपेटी से चोरों ने करीबन 8 हजार रुपये की नकदी चुरा ली। सरपंच बाबूलाल मीणा ने बताया कि पिछले छह माह में इसी मन्दिर की दानपेटी तोडऩे की यह दूसरी घटना है। और अब तक की यह पांचवी बार दानपेटी तोड़ नकदी चुराने का मामला है। हर बार हिंडोली पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दी जा चुकी है। लेकिन अब तक पुलिस द्वारा एक बार भी चोरी नही खुल पाई। जिससे ग्रामीणों में पुलिस को लेकर विश्ïवास उठता जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार बीड की माता मंदिर आसपास के लोगो का धार्मिक आस्था का बड़ा केंद्र है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned