scriptकच्ची दीवार बनाकर कर रहे थे अतिक्रमण…वन विभाग ने किया यह काम देखें वीडियो… | Encroachment was being done by making a raw wall | Patrika News

कच्ची दीवार बनाकर कर रहे थे अतिक्रमण…वन विभाग ने किया यह काम देखें वीडियो…

locationबूंदीPublished: Oct 25, 2021 09:23:36 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

डाबी. डाबी रेंज के नाका लक्ष्मीपुरा के वनखण्ड अमलात अनारखोह के कोहळी में 100 हैक्टेयर से अधिक क्षेत्र में अतिक्रमियों ने पत्थर की कच्ची दीवारें बनाकर अतिक्रमण किया हुआ था। सोमवार को वन विभाग की टीम ने कच्ची दीवारों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त करवाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया।

कच्ची दीवार बनाकर कर रहे थे अतिक्रमण...वन विभाग ने किया यह काम देखें वीडियो...

कच्ची दीवार बनाकर कर रहे थे अतिक्रमण…वन विभाग ने किया यह काम देखें वीडियो…

डाबी. डाबी रेंज के नाका लक्ष्मीपुरा के वनखण्ड अमलात अनारखोह के कोहळी में 100 हैक्टेयर से अधिक क्षेत्र में अतिक्रमियों ने पत्थर की कच्ची दीवारें बनाकर अतिक्रमण किया हुआ था। सोमवार को वन विभाग की टीम ने कच्ची दीवारों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त करवाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया। अचानक हुई कार्रवाई से अतिक्रमियों में हडक़ंप मच गया। इस दौरान क्षेत्रीय वन अधिकारी संजय शर्मा, वनपाल राजेश सेन व विक्रम हुण, सहायक वनपाल मानमल रैगर, दुर्गालाल मालव, घनश्याम वर्मा, वनरक्षक भरत गुर्जर, रुपाराम चौधरी, सुरेन्द्र चौधरी मौजूद रहे। गौरतलब है कि बूंदी में वन विभाग की ओर से लगातार वन भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले बूंदी के साथ ही हिण्डोली, नैनवां आदि क्षेत्रों में कार्रवाई कर सैकड़ों बीघा वन भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है। बूंदी उपवन संरक्षक सोनल जौरिहार ने बताया कि वन भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो