scriptपिता ही कर रहा था दस साल की मासूम से बलात्कार, पड़ोस की महिला को बताई आपबीती | Father rapes 10 year old daughter repeatedly | Patrika News

पिता ही कर रहा था दस साल की मासूम से बलात्कार, पड़ोस की महिला को बताई आपबीती

locationबूंदीPublished: Jan 23, 2021 08:33:47 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान में दस साल की मासूम के साथ पिता द्वारा दो माह से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

girl-rape.jpg

Mama rapes innocent girl in Singrauli, goes to jail

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले के एक थाना क्षेत्र में दस साल की मासूम के साथ पिता द्वारा दो माह से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता को फिलहाल बालिका आश्रय गृह में रखा गया है।

बाल कल्याण समिति सदस्य डॉ. सुलोचना शर्मा के अनुसार, आरोपी बीते दो माह से मासूम के साथ बलात्कार कर रहा था। मकर संक्रांति के दिन ऐसा कई बार किया। जब असहनीय पीड़ा हुई तो मासूम ने पड़ोसी महिला को आपबीती सुनाई।

गुरुवार को मामला सामने आते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी। संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता उसके दो भाई-बहिन को साथ ले आई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पीडि़ता को बाल कल्याण समिति सदस्य के समक्ष प्रस्तुत किया, जिसने उसे मेडिकल कराने के लिए फिलहाल आश्रय गृह में रखा। समिति के अध्यक्ष ने पुलिस को इस जघन्य अपराध के मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। विवाद के चलते आरोपी के साथ उसकी पत्नी नहीं रहती थी। वह मजदूरी करने जाने के बहाने बच्चों को साथ लेकर आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो