पिता ही कर रहा था दस साल की मासूम से बलात्कार, पड़ोस की महिला को बताई आपबीती

राजस्थान में दस साल की मासूम के साथ पिता द्वारा दो माह से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

By: santosh

Published: 23 Jan 2021, 08:33 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले के एक थाना क्षेत्र में दस साल की मासूम के साथ पिता द्वारा दो माह से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता को फिलहाल बालिका आश्रय गृह में रखा गया है।

बाल कल्याण समिति सदस्य डॉ. सुलोचना शर्मा के अनुसार, आरोपी बीते दो माह से मासूम के साथ बलात्कार कर रहा था। मकर संक्रांति के दिन ऐसा कई बार किया। जब असहनीय पीड़ा हुई तो मासूम ने पड़ोसी महिला को आपबीती सुनाई।

गुरुवार को मामला सामने आते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी। संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता उसके दो भाई-बहिन को साथ ले आई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पीडि़ता को बाल कल्याण समिति सदस्य के समक्ष प्रस्तुत किया, जिसने उसे मेडिकल कराने के लिए फिलहाल आश्रय गृह में रखा। समिति के अध्यक्ष ने पुलिस को इस जघन्य अपराध के मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। विवाद के चलते आरोपी के साथ उसकी पत्नी नहीं रहती थी। वह मजदूरी करने जाने के बहाने बच्चों को साथ लेकर आया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned