scriptकोहरा बना काल, रास्ते में मौत ने दबोचा | Fog became a period, death caught on the way | Patrika News

कोहरा बना काल, रास्ते में मौत ने दबोचा

locationबूंदीPublished: Dec 18, 2019 04:01:39 pm

Submitted by:

Devendra

डाबी थाना क्षेत्र के करौंदी के निकट हाई-वे पर घना कोहरा छाया रहने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गए। ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक राजपुरा निवासी सोनू गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई।

कोहरा बना काल, रास्ते में मौत ने दबोचा

कोहरा बना काल, रास्ते में मौत ने दबोचा

डाबी . डाबी थाना क्षेत्र के करौंदी के निकट हाई-वे पर घना कोहरा छाया रहने से ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट गए। ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक राजपुरा निवासी सोनू गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोनू बूंदी की कृषि उपज मंडी में धान बेचकर बुधवार तडक़े अपने गांव लौट रहा था। तभी करौंदी के निकट यह हादसा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव डाबी के चिकित्सालय में पहुंचाया।
कोहरे के चलते हाई-वे से नीचे उतरा कंटेनर
जजावर. राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी सीसोला चौराहा पर कोहरे के चलते कंटेनर हाई-वे से नीचे उतर गया। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह हिण्डोली की ओर से आ रहा कंटेनर कोहरे के चलते नीचे उतर गया। पास ही स्थित चाय की थड़ी पर लोग अलाव ताप रहे थे। ग्रामीण मुकेश नागर व मारुतिनंदन ने बताया कि कंटेनर ईंटों के ढेर से टकरा गया। लोगों ने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई। पिछले कुछ दिनों से तेज सर्दी के चलते तापमान में भारी गिरावट हो रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर कोहरे के चलते वाहन रेंगकर चल रहे हैं। वही किसानों को रात्रि में सिंचाई व फ सलों की रखवाली करने में काफ ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो