गंगटोक जा रहे बूंदी के तीन युवकों की कार तीस्ता नदी में गिरी, तलाशी का तीसरा दिन

एक मोबाइल कम्पनी की ओर से यात्रा पर गंगटोक (पश्चिम बंगाल) जा रहे बूंदी शहर के तीन युवकों की कार कर्सियांग महकमा के राजमार्ग 10 पर बागपुल के गोलाई के निकट 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिर गई।

By: pankaj joshi

Published: 12 Jul 2019, 12:52 PM IST

बूंदी. एक मोबाइल कम्पनी की ओर से यात्रा पर गंगटोक (पश्चिम बंगाल) जा रहे बूंदी शहर के तीन युवकों की कार कर्सियांग महकमा के राजमार्ग 10 पर बागपुल के गोलाई के निकट 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिर गई। हादसे की सूचना पर गुरुवार से स्थानीय पुलिस ने उनकी तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा है। तेज बरसात व नदी में बहाव अधिक होने के कारण गुरुवार देर शाम तक कार व उसमें सवार युवकों के बारे में कोई खबर नहीं मिल सकी। शुक्रवार को तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग रहा है।
इधर, तीनों ही युवकों के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बूंदी के चेनरायजी का कटला निवासी अमन गर्ग (26), कागदी देवरा निवासी गोपाल नरवानी (24) और देवपुरा निवासी गौरव शर्मा (28) बुधवार को सुबह 10.30 बजे सिलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट से किराए की कार लेकर गंगटोक के लिए निकले थे। दोपहर 12.30 बजे करीब 34 किमी का सफर तय करने के बाद भू-स्खलन से सड़क पर पड़ी मिट्टी से उनकी कार फिसलकर पास ही तीस्ता नदी में गिर गई। हादसे के बाद से ही तेज बारिश शुरू हो गई। इस कारण नदी का बहाव तेज हो गया। बाद में सूचना मिलते ही कर्सियांग एसडीपीओ पिनाकी दत्ता, पुलिस बल, एनडीआरएफ व कालीन पोंग की राफ्टिंंग टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। थोड़ी देर बाद ही अंधेरा होने से बुधवार को सफलता नहीं मिली। गुरुवार को फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, दोपहर को बारिश आ गई। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे अधिकारियों ने बताया कि युवकों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। अब शुक्रवार को फिर से तलाश शुरू की गई है।

कार की नंबर प्लेट से जता रहे संभावना
कार जब खाई में गिरी तो उसकी नंबर प्लेट पहाड़ी पर झाडिय़ों में टूटकर गिर गई। कार में से एक युवक का जूता, बैग व ड्राइवर का पर्स बाहर गिर गया था, जो स्थानीय पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान मिला। सूत्रों के अनुसार बूंदी के युवकों ने जो कार किराए पर ली थी, उक्त कार की नम्बर प्लेट घटना स्थल से मिली है। आशंका जताई जा रही है कि कार में सवार युवक संभवतया बूंदी के ही हैं।

परिजन पहुंचे, कर रहे प्रार्थना
घटना की जानकारी बूंदी पहुंचने के बाद बूंदी से विजय गोयल, गोपाल का भाई दीपक, चाचा टेकचंद, अमन का भाई अंकित व गौरव का भाई आकाश मौके पर पहुंच गए। वहीं बूंदी में शहर के लोग तीनों युवकों के सकुशल लौटने की प्रार्थना कर रहे हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned