scriptविद्युत संबंधी शिकायतों को तत्काल से कराओ ठीक, आमजन को मिले निर्बाध आपूर्ति | Patrika News
बूंदी

विद्युत संबंधी शिकायतों को तत्काल से कराओ ठीक, आमजन को मिले निर्बाध आपूर्ति

बूंदी. संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया शुक्रवार को बूंदी दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने जिला कलक्टर अक्षय गोदारा तथा विद्युत निगम व जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंताओं के साथ बैठक लेकर जिले में पेयजल एवं विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बूंदीJun 22, 2024 / 11:41 am

Narendra Agarwal

विद्युत संबंधी शिकायतों को तत्काल से कराओ ठीक, आमजन को मिले निर्बाध आपूर्ति

बूंदी. अस्पताल में चल रहे निर्माण कार्य के बारे में पीएमओ से जानकारी लेती संभागीय आयुक्त।

बूंदी. संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया शुक्रवार को बूंदी दौरे पर रही। इस दौरान उन्होंने जिला कलक्टर अक्षय गोदारा तथा विद्युत निगम व जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंताओं के साथ बैठक लेकर जिले में पेयजल एवं विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त ने जिले में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि आमजन को निर्बाध विद्युत आपूर्ति हो। साथ ही विद्युत संबंधी शिकायतों को मुस्तैदी से ठीक किया जाए।
फाल्ट और लो वोल्टेज आदि की समस्याएं मिलने पर त्वरित समाधान करवाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि ट्रांसफार्मर मंगवाकर किसानों को उपलब्ध कराएं जाएं। संभागीय आयुक्त ने पेयजल आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि पेयजल संबंधी समस्या मिलने पर उसका त्वरित निस्तारण किया जाए और समाचार पत्रों में प्रकाशित होने वाली पेयजल समस्याओं की मौके पर पहुंचकर वस्तुस्थिति जाने।
साथ ही समस्या मिलने पर उसका निस्तारण कराएं। उन्होंने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा संचालित पेयजल परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी भी ली। इस दौरान जयपुर विद्युत वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता के.के.शुक्ला, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता डीएन व्यास मौजूद रहे।
चिकित्सालय का किया निरीक्षण,सफाई व्यवस्था सुधारने के दिए निर्देश संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया ने शुक्रवार को जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में साफ-सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कर सुधारने के निर्देश दिए।
उन्होंने निर्देश दिए कि चिकित्सालय साफ स्वच्छ रहे, इसकी सुनिश्चितता की जाए। वार्डों में लगे बेड और सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने साफ सफाई का कार्य नियमित करने के लिए चिकित्सा प्रभारी को निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त चिकित्सालय में संचालित निर्माण को गति बढ़ाने तथा टूटी हुई टाइल्स को दुरूस्त कराने के निर्देश भी दिए।

Hindi News/ Bundi / विद्युत संबंधी शिकायतों को तत्काल से कराओ ठीक, आमजन को मिले निर्बाध आपूर्ति

ट्रेंडिंग वीडियो