घर की छत पर था परिवार, जो हुआ पढ़कर दंग रह जाएंगे आप...

pankaj joshi

Publish: Nov, 10 2018 02:18:36 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 02:18:37 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नैनवां कस्बे में शनिवार सुबह 11 केवी विद्युत लाइन का तार टूटकर मकान पर गिरने से पूरा परिवार दहशत में आ गया।जिस समय तार टूटकर गिरा उस समय परिवार की दो महिलाएं कपड़े सुखा रही थी, परिवार के चार सदस्य छत पर बैठे थे।
प्रत्यक्षदर्शी मकान मालिक ठाकुरदास ने बताया कि विद्युत लाइन में स्पार्किंग के साथ तार टूटकर गिरते ही करंट का झटका महसूस हुआ। ऐसे में पूरा परिवार भागकर मकान के बाहर निकला और पास ही स्थित विद्युत निगम कार्यालय पर पहुंचकर बिजली बंद कराई। तब खतरा टला। ठाकुरदास ने बताया कि जिस समय तार टूटकर गिरा उस समय पत्नी व पुत्र वधु कपड़े सुखा रही थी। दूसरी पुत्र वधु, पुत्र व दो पौत्र छत पर ही थे। जिनसे कुछ कदम की दूरी पर तार गिरा।इधर, विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता धनराज मीना ने बताया कि कर्मचारियों को भेजकर तार जोडऩे का कार्य शुरू करा दिया।
यहां अन्य ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी कई बार तार टूटने की घटनाएं हो चुकी। बिजली निगम ने घंटों कटौती कर सुधार की बात भी की, लेकिन सुधार कहीं नजर नहीं आ रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned