scriptहाइवे के गडढ़ें लील रहें जिंदगीयां | haive ke gadadhen leel rahen jindageeyaan | Patrika News

हाइवे के गडढ़ें लील रहें जिंदगीयां

locationबूंदीPublished: Apr 26, 2019 01:24:30 pm

राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी कुम्हरला बालाजी के पास गुरुवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली व ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई और दो जने घायल हो गए।

haive ke gadadhen leel rahen jindageeyaan

हाइवे के गडढ़ें लील रहें जिंदगीयां

जजावर. राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी कुम्हरला बालाजी के पास गुरुवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली व ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई और दो जने घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर-ट्रॉली रुनिजा की ओर से आ रही थी। अचानक तेज गति से नैनवां की ओर से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार टोंक जिले के ताखोली निवासी रामनरेश की मौके पर ही मौत हो गई और हेमराज (३५) व प्रधान (३८) गम्भीर घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में पास में स्थित दुकानदारों व राहगीरों की मदद से एम्बुलेंस से बूंदी रवाना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हिण्डोली अस्पताल पहुचाया। जोरदार भिड़ंत के बाद हाइवे के दोनों तरफ जाम लग गया। जिसे डाइवर्ट मार्ग से निकाला गया।
हाइवे पर बने गडढ़े से हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शी मोहन गुर्जर, बुद्धिप्रकाश नागर, गोपाल नागर व रामप्रकाश नागर ने बताया कि हाइवे पर हो रहे करीब 10 फ ीट के गडढ़े से बचने के चक्कर में ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के हिस्से अलग-अलग हो गए। लोगों ने बड़ी मुश्किल से ट्रैक्टर में फं से लोगों को निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो